Padmaavat Box Office Collection: जानें रिलीज से पहले कितने करोड़ कमा पाई ‘पद्मावत’?

0
312

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ भारी विवाद के बाद आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. रिलीज से पहले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर डाला है. बुधवार को विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ के पेड प्रीव्यू देशभर में रखे गए, जिसमें फिल्म ने अच्छी कमाई कर डाली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 3डी स्क्रीन्स के जरिए करीबन 4 करोड़ रु. बटोर लिए हैं. दूसरी ओर, सुपर सिनेमा ट्रेड मैगजीन के मुताबिक, 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 4.45 करोड़ कमाए है.

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म 200 करोड़ रु. के बजट में बनकर तैयार हुई है. ‘पद्मावत’ से जुड़े विवाद को लेकर फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच जमकर बढ़ा हुआ है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रिलीज के पहले दिन ही यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी.

दीपिका ने बुधवार को मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 समारोह में फिल्म के कलेक्शन के बारे में कहा, “मैं इस समय बहुत भावुक हूं. मैं कभी बॉक्स ऑफिस की कमाई को लेकर उत्साहित नहीं होती लेकिन इस बार हूं. मुझे लगता है फिल्म की कमाई धमाकेदार होगी.”

‘पद्मावत’ को लेकर तनाव के माहौल के बीच रणवीर सिंह ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को ‘पद्मावत’ पर गर्व होगा. रणवीर ने ट्विटर के जरिए कहा कि वह ‘पद्मावत’ को लेकर खुश हैं और खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं. रणवीर ने कहा, “मैंने कल रात (मंगलवार) 3 डी में ‘पद्मावत’ देखी. मैं इससे इतना अभिभूत हूं कि कहने के लिए शब्द नहीं है. मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मुझे अपनी टीम पर भी गर्व है.”
फिल्मकार संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने कहा कि वह अपने परफॉर्मेस को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. उन्होंने लिखा, “अपनी दयालुता और उदार प्रशंसा के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. संजय सर ने मुझे इस किरदार के लिए चुनकर उपहार दिया है, जिसके लिए मैं ताउम्र उनका ऋणी रहूंगा. आपने मुझे एक कलाकार के रूप में आकार दिया है, सर, आई लव यू.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here