‘जीजाजी छत पर हैं’ की एक्ट्रेस सेट से सीधे पहुंची अस्पताल, सामने आई ये बड़ी वजह

0
101

नई दिल्ली: कॉमेडी सीरियल ‘जीजाजी छत पर हैं’ की इलायची उर्फ हिबा नवाब सेट से सीधे अस्पताल पहुंच गई हैं. डॉक्टरों ने उन्होंने डेंगू बताया है, और इस वजह से वे अब कुछ दिन तक शूटिंग नहीं कर पाएंगी. डॉक्टरों ने उन्हें रेस्ट करने के लिए कहा है. हिबा ने कहा है, “मुझे 24 जनवरी को डॉक्टरों ने डेंगू बताया था. उसी दिन अस्पताल में भी भर्ती कर लिया था. मुझे अभी एक हफ्ते या उससे भी ज्यादा समय तक अस्पताल में रहना पड़ सकता है.”

‘जीजाजी छत पर हैं’ के प्रोड्यूसर संजय और बिनाफर एस. कोहली हैं. शो की टीम ने भी हिबा को आराम करने के लिए कह दिया है और कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रही है. हिबा बताती हैं, “बिनाफर और उनकी टीम पूरी मदद कर रही है. वे मुझ पर काम पर जल्दी लौटने का कोई दबाव नहीं बना रहे हैं. मैं भी काम पर लौटने से पहले पूरा आराम करना चाहती हूं.”

प्रोड्यूसर बिनाफर कहती हैं, “किसी इंसान की सेहत से बड़ी कोई चीज नहीं है. वे मेरे साथ दूसरा सीरियल कर रही हैं. वे बहुत ही प्रोफेशनल हैं.” शो के कुछ एपिसोड्स पहले ही शूट हो चुके हैं. वे बताती हैं, “हम ट्रैक में कुछ बदलाव कर रहे हैं और हमारे पास बैंक भई है, हमें मामूली बदलाव करने की जरूरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here