जीनत अमान ने एक बिज़नसमैन पर लगाया पीछा करने और वॉट्सऐप पर अश्लील विडियो का आरोप

0
175

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा ज़ीनत अमान ने मुंबई के 38 साल के एक बिज़नसमैन पर प्रताड़ित करने और उनका पीछा करने का आरोप लगाया है। यह जानकारी सोमवार को मुंबई पुलिस की ओर से दी गई है।

फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है। ऐक्ट्रेस की यह शिकायत भारतीय संहिता की धारा 304 D (पीछा करने) और 509 (महिला का अपमान करने) के तहत दर्ज की गई है। डीएनए की रिपोर्ट्स की मानें तो उस बिज़नसमैन का नाम मोहम्मद सरफराज एहसान उर्फ अमर खन्ना है। पुलिस के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को कुछ समय से जानते थे, लेकिन उनके बीच रिश्ता तब खराब हो गया जब किसी वजह से जीनत ने उनसे बात करना बंद कर दिया। इसके बावजूद वह बिज़नसमैन उन्हें फोन करता रहा और उनका पीछा करता रहा। बिज़नसमैन पर आरोप है कि उन्होंने ऐक्ट्रेस को वॉट्सऐप पर अश्लील विडियो भेजे और जबरदस्ती बातचीत जारी रखने का दवाब बनाना चाहा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कहा है कि उस बिज़नसमैन ने ऐक्ट्रेस को यह धमकी दी कि यदि वह उनसे बात नहीं करेंगी तो इसका परिणाम उनके बेटे को झेलना पड़ सकता है। स्थिति तब और बदतर हो गई जब सरफराज ने ऐक्ट्रेस के घर के परिसर में आकर सिक्यॉरिटी गार्ड से भी बदतमीजी की और उसके साथ मारपीट की।

जब जीनत के लिए यह सब बर्दाश्त से बाहर हो गया तब उन्होंने पुलिस से सम्पर्क किया और जुहू पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक, फिलहाल मामले की छानबीन जारी है और आरोपी के फरार होने की वजह से अब तक उन्हें अरेस्ट नहीं किया जा सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here