‘पद्मावत’ के बाद ‘अय्यारी’ की रिलीज पर सस्पेंस, रक्षा मंत्रालय ने कुछ सीन्स पर जताया ऐतराज

0
87

नई दिल्ली: ‘पद्मावत’ के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बायपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ मुसीबतो में फंसती हुई नजर आ रही है. दरअसल, इस फिल्म के कुछ सीन्स पर रक्षा मंत्रालय ने ऐतराज जताया है और फिल्म के सीन्स को बदलने की मांग की है. वहीं यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है और इस वजह से फिल्म मेकर्स के पास अपनी फिल्म के सीन्स में बदलाव करने के लिए काफी कम वक्त बचा है. इस फिल्म की कहानी सेना की पृष्थभूमि पर आधारित है और इस वजह से नीरज पांड की इस थ्रिलर फिल्म में अचानक एक अप्रत्याषित मोड़ आ गया है.

बता दें, यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज की जानी है लेकिन अब रिलीज से कुछ दिन पहले ‘अय्यारी’ की टीम को इसकी कहानी में कई सारे बदलाव करने के लिए कहा गया है. एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, रक्षा मंत्रालय ने फिल्म को शनिवार को देखा और उन्होंने फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति जताई है और इन सीन्स में बदलाव करने की मांग की है. हालांकि, मंत्रालय इन दृश्यो को लेकर अभी किसी तरह की बात नहीं कर रहा है. अय्यारी एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है जिसमें कई सारे ऐसे मोड़ आएंगे जिसे देख दर्शक हैरत में रह जाएंगे.
इस फिल्म की कहानी दो फौजी अधिकारियों के इर्द गिर्द घूमती है और दोनों ही अधिकारियों के विचार पूरी तरह से अलग हैं, लेकिन दोनों का मानना है कि वह अपनी-अपनी जगह सही हैं. फिल्म में सिद्धार्थ, मनोज के शिष्य का किरदार निभा रहे हैं. वहीं नीरजे पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म के पास अपनी कहानी में बदलाव करने के लिए सिर्फ कुछ दिनों का वक्त है और ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि यह फिल्म 9 फरवरी को अक्षय कुमार की पैडमैन के साथ रिलीज हो पाती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here