पाकिस्तान: रईसों की पार्टी में डांस से किया इनकार तो गोलियों से छलनी कर दिया एक्ट्रेस को

0
162

पाकिस्तानकी मशहूर अभिनेत्री सुम्बुल खान की उन्हीं के घर में घुसकर हत्या कर दी गई। कुछ लोग सुम्बुल कोअमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ले जाना चाहते थे। लेकिन, उन्होंने इनकार कर दिया था।

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सुम्बुल खान का उन्हीं के घर में घुसकर तीन लोगों ने कत्ल कर दिया। पाकिस्तानी अखबरों की खबरों में दावा किया गया है कि तीन लोग सुम्बुल को अमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ले जाना चाहते थे। लेकिन, उन्होंने इनकार कर दिया, इसी से नाराज इन लोगों ने उनका अपहरण करने की कोशिश की और विरोध करने पर हत्या कर दी।

खबरों के मुताबिक शनिवार रात पाकिस्तान के मरदान शहर में तीन लोग सुम्बुल खान के घर में घुसे और उनका अपहरण करने की कोशिश की। बताया जाता है कि ये लोग सुम्बुल से एक प्राईवेट पार्टी में डांस कराना चाहते थे। कुछ दिनों से उनकी सुम्बुल से बातचीत भी चल रही थी, लेकिन, सुम्बुल ने उस पार्टी में जाने से इनकार कर दिया था। – इन लोगों ने सुम्बुल को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की। लेकिन, जब वो इसमें कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने सुम्बुल पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी। सुम्बुल को कुल 11 गोलियां लगीं।

पुलिस का कहना है कि हत्या और अपहरण की कोशिश के आरोपियों में एक का नाम नईम खटक है और वो एक पूर्व पुलिस अफसर है। रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। दो आरोपी अब भी फरार हैं।

25 साल की सुम्बुल पश्तो भाषा की फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ गायिका भी थीं। इसके अलावा वो कई टीवी शो में भी नजर आ चुकीं थीं।

पिछले साल एक युवा अभिनेत्री किस्मत बेग की लाहौर में इसी तरह हत्या की गई थी। किस्मत एक नाटक में हिस्सा लेकर घर लौट रहीं थीं। उसी समय बाइक सवार दो लोगोंने उनकी गाड़ी रोककर अपहरण की कोशिश की और विरोध करने पर गोली मार दी। बेग की मौके पर ही मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here