राजस्थान: जज के लिए आज होगी ‘पद्मावत’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

0
113

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ हुई है या नहीं, इसका फैसला करने के लिए जोधपुर में सिटिंग हाईकोर्ट जज के लिए आज रात 8 बजे स्पेशल शो चलेगा।

इस फिल्म को जस्टिस संदीप मेहता के अलावा 4 अन्य लोग भी देखेंगे। मूवी देखने के बाद हाईकोर्ट अपना फैसला दिखाएगी।

बता दें कि दीदवाना थाने में वीरेंद्र सिंह और नागपाल सिंह ने केस दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि पद्मावत में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है। भंसाली ने तब इस मामले को खत्म करने के लिए अदालत का रुख किया था। हालांकि, कोर्ट ने प्राथमिकी पर रोक लगा दी थी, लेकिन इस मामले की जांच जारी रखने की अनुमति दे दी थी।

पिछली सुनवाई के दौरान निर्माता अदालत के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए सहमत हो गए। इस दौरान स्क्रीनिंग स्थल पर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के भोपाल में सभी कलेक्टर और एसपी को सिनेमा हॉल व दर्शकों को सुरक्षा उपलब्ध कराने के निर्देश जारी कर दिए हैं। ऐसे में अब मध्य प्रदेश में पद्मावत रिलीज करने की राह आसान होती दिख रही है।

गौरतलब है कि पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 192.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

यह फिल्म विरोध प्रदर्शन के बीच रिलीज हुई थी। करणी सेना ने पूरे देश में मूवी का विरोध किया और उग्र प्रदर्शन करते हुए कई राज्यों में आगजनी की। हालांकि अब करणी सेना ने यू-टर्न लेते हुए भंसाली की खूब तारीफ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here