अनंत सिंह पर रामजन्म यादव की हत्या कराने की प्राथमिकी दर्ज

0
134

पटना : रामजन्म यादव की पत्नी निक्की देवी ने मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर बाढ़ रेल थाने में हत्या पति की हत्या कराये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. मालूम हो कि रविवार की देर रात बाढ़ रेल स्टेशन पर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस पर चढ़ने के दौरान रामजन्म यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. दर्ज प्राथमिकी में रणबीर यादव को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है. वहीं, अनंत सिंह पर हत्या कराये जाने की आशंका जताते हुए साजिश रचने की बात कही गयी है.

विधायक अनंत सिंह और कर्मवीर को किया आरोपित

अपनी प्राथमिकी में निक्की देवी ने कहा है कि कुछ ही दिन पूर्व मोकामा विधायक अनंत सिं ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर कहा था कि एक आईजी ने एके 47 रामजन्म को देकर मेरी हत्या कराना चाहते हैं. इसी संदेह के आधार पर विधायक अनंत सिंह और कर्मवीर सिंह यादव ने साजिश रच कर मेरे पति की हत्या करायी है.

प्राथमिकी में बतायी कैसे हुई घटना

पटना जिले पंडारक थाने के लेमुआबाद निवासी रामजन्म चार फरवरी को पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से अपने पति और देवर ललन कुमार के साथ अपने घर लेमुआबाद आ रही थी. अथमलगोला स्टेशन पर जब ट्रेन रूकी तो मेरे पति खैनी थूकने के लिए ट्रेन के दरवाजे पर गये. जैसे ही रणबीर यादव को देखा कि अंदर आने लगे. इसी दौरान पटना जिले के बाढ़ थाने के गुलाबबाग गांव निवासी रणबीर यादव ने पिस्तौल से गोली चला दी. गोली लगने से वे गिर पड़े. इसके बाद वे सभी भाग निकले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here