कटरीना के Ex से इसाबेल का खास कनेक्शन, 14 की उम्र से कर रहीं मॉडलिंग

0
157

कटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल भी उन्हीं की तरह खूबसूरत हैं. वे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सलमान खान इसाबेल की मदद कर रहे हैं. इसाबेल की डेब्यू फिल्म का नाम ‘टाइम टू डांस’ है. इस फिल्म में इसाबेल के सूरज पंचोली के साथ दिखेंगी.

इसाबेल की इस‍फिल्म को स्टेनले-दी-कॉस्टा डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्म डांस पर होगी. इसाबेल डांस से लेकर एक्ट‍िंग किसी भी मामले में कटरीना से कम नहीं हैं.

खबरों की मानें तो कटरीना अपनी बहन इसाबेल को बॉलीवुड में लाने के लिए लंबे समय से कोशिश कर रही थीं. वे कई निर्देशकों से इस संबंध में मिली थीं. इससे पहले इसाबेल कैनेडियन फिल्म Dr. Cabbie में दिखाई दी थी जिसके को-प्रोड्यूसर सलमान खान थे.

अपनी बहन कटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से इसाबेल का खास कनेक्शन है. इसाबेल ने Lee Strasberg Theatre and Film Institute से एक्टिंग का कोर्स किया था. रणबीर कपूर ने भी यहीं से एक्टिंग सीखी थी.

इसाबेल कई एड फिल्में भी कर चुकी हैं. इसाबेल भी अपनी बहन की तरह ही फोटोजेनिक हैं. इसाबेल ने 14 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था.

इसाबेल कैफ अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ एक शॉर्ट फिल्म, In Coming Home कर चुकी हैं. इस फिल्म के निर्देशक स्टीवन रॉय हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here