तेजस्वी ने CM पर कसा तंज कहा, बिहार पर नहीं करना चाहिए समझौता, पप्पू की वकालत करनेवालों को दी बाहर करने की धमकी

0
122

पटना : विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिल्ली में मिले बंगला को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिहार की पुरानी मांग व हितों के एवज में सीएम ने अपने व्यक्तिगत हितों को ऊपर रखा.

व्यक्तिगत स्वार्थों की पूर्ति के लिए उन्हें बिहार के अधिकार से समझौता नहीं करना चाहिए था. तेजस्वी ने कहा कि पटना में दो आलीशान बंगले को लेकर सुशील मोदी ने सीएम को पत्र लिख कर पूछा था कि परिवार में मात्र एक सदस्य होने के बाद दो आलीशान बंगला क्यों लिये हैं. अब दिल्ली में तीसरा आलीशान बंगला मिला है.

सुशील मोदी क्या अब सीएम को दोबारा पत्र लिखेंगे. दिल्ली में बिहार निवास व बिहार भवन के बाद भी मुख्यमंत्री को कौन सी ऐसी प्राइवेसी चाहिए जो इतना बड़ा बंगला लिया है. में रहते हैं. लालची कौन है जवाब दीजिए. सीएम अब अपनी जेड प्लस सुरक्षा को जरूरत बता रहे हैं.
पप्पू यादव की वकालत करनेवाले होंगे बाहर

पटना : तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि पप्पू यादव की राजद में एंट्री नहीं होगी. जो लोग पप्पू यादव की वकालत करेंगे उन्हें भी राजद से बाहर कर दिया जायेगा. ज्ञात हो कि डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने पप्पू यादव की तारीफ की थी. तेजस्वी ने कहा कि अगर हम सरकार में आये तो शराबबंदी कानून में संशोधन संभव है.

उन्होंने राज्य सरकार पर विधायक अनंत सिंह को संरक्षण देने का आरोप लगाया. रामजनम यादव की हत्या की घटना की जांच की मांग की. इंटर परीक्षा के पेपर वायरल मामले पर उन्होंने परीक्षा रद्द करने की मांग की है. उन्होंने सवाल किया कि कैसे फिर से ब्रॉडसन कंपनी को बालू का ठेका दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here