MP में भारी सुरक्षा के बीच आज रिलीज होगी पद्मावत, इंदौर को अब भी इंतजार जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश के बाद मध्‍य प्रदेश में पद्मावत के रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है. MP में भारी सुरक्षा के बीच आज रिलीज होगी पद्मावत, इंदौर को अब भी इंतजार जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश के बाद मध्‍य प्रदेश में पद्मावत के रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है. News18Hindi Updated: February 8, 2018, 8:58 AM IST मध्य प्रदेश में सिने प्रेमियों के लिए ‘पद्मावत’ का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है. राजधानी भोपाल और जबलपुर में आज फिल्म रिलीज होने जा रही है. इंदौर में फिल्म रिलीज करने पर आज ही एक बैठक होने जा रही है, जिसके बाद सुरक्षा बंदोबस्त को ध्यान में रखकर स्क्रीनिंग की जाएगी. राजधानी भोपाल में मुस्कान, भारत, रंभा, अल्पना, राज और रंगमहल सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा. कलेक्टर सुदामा खाड़े और डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने सभी सिनेमाघरों को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है. पहले दिन के रिस्पांस के आधार पर ही बाकी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने का निर्णय लिया जाएगा. इंदौर में फिल्म की रिलीज टल गई है. बुधवार रात को करणी सेना के पदाधिकारियों के लिए एक विशेष शो का आयोजन कार्निवाल टॉकीज में किया गया था. फिल्म देखने के बाद करणी सेना ने तुरंत कोई फैसला नहीं लिया. आज यानी गुरुवार को करणी सेना की एक बैठक होगी, जिसमें फिल्म की रिलीज को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा. मध्‍य प्रदेश में फिल्‍म पद्मावत की रिलीज को लेकर काफी दिनों से असंमजस की स्‍थिति बनी हुई थी. करणी सेना के विरोध को देखते हुए सरकार ने फिल्‍म को रिलीज करने से इंकार कर दिया था. हालांकि अब जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश के बाद मध्‍य प्रदेश में पद्मावत के रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है. राज्‍य के गृह विभाग ने सभी कलेक्‍टरों और एसपी को सुरक्षा के इंतजाम चुस्‍त करने के निर्देश जारी कर दिए हैं. शनिवार को हाईकोर्ट ने प्रदेश में पद्मावत फ़िल्म की रिलीज सुनिश्चित करने का आदेश दिया था.

0
70

मध्य प्रदेश में सिने प्रेमियों के लिए ‘पद्मावत’ का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है. राजधानी भोपाल और जबलपुर में आज फिल्म रिलीज होने जा रही है. इंदौर में फिल्म रिलीज करने पर आज ही एक बैठक होने जा रही है, जिसके बाद सुरक्षा बंदोबस्त को ध्यान में रखकर स्क्रीनिंग की जाएगी.

राजधानी भोपाल में मुस्कान, भारत, रंभा, अल्पना, राज और रंगमहल सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा. कलेक्टर सुदामा खाड़े और डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने सभी सिनेमाघरों को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है. पहले दिन के रिस्पांस के आधार पर ही बाकी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने का निर्णय लिया जाएगा.

इंदौर में फिल्म की रिलीज टल गई है. बुधवार रात को करणी सेना के पदाधिकारियों के लिए एक विशेष शो का आयोजन कार्निवाल टॉकीज में किया गया था. फिल्म देखने के बाद करणी सेना ने तुरंत कोई फैसला नहीं लिया. आज यानी गुरुवार को करणी सेना की एक बैठक होगी, जिसमें फिल्म की रिलीज को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा.

मध्‍य प्रदेश में फिल्‍म पद्मावत की रिलीज को लेकर काफी दिनों से असंमजस की स्‍थिति बनी हुई थी. करणी सेना के विरोध को देखते हुए सरकार ने फिल्‍म को रिलीज करने से इंकार कर दिया था. हालांकि अब जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश के बाद मध्‍य प्रदेश में पद्मावत के रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है. राज्‍य के गृह विभाग ने सभी कलेक्‍टरों और एसपी को सुरक्षा के इंतजाम चुस्‍त करने के निर्देश जारी कर दिए हैं. शनिवार को हाईकोर्ट ने प्रदेश में पद्मावत फ़िल्म की रिलीज सुनिश्चित करने का आदेश दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here