उपचुनाव को लेकर लालू यादव का बड़ा बयान-तीनों सीट पर आरजेडी लड़ेगी चुनाव

0
172

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि उपचुनाव की तीनों सीटों पर राजद चुनाव लड़ेगी। लालू ने आज रांची सीबीआइ की विशेष अदालत में पेशी के दौरान ये बातें कहीं।
पटना/ रांची । बिहार उपचुनाव की तिथि की घोषणा हो चुकी है, चुनाव को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान दिया है और कहा है राजद बिहार में तीनों सीटों चुनाव लड़ेगी। लालू ने कहा कि तीनों सीट हमारा है और हम तीनों पर चुनाव लड़ेंगे।
रांची में चारा घोटाला में सीबीआइ की विशेष अदालत में पेश होकर निकले बिहार के पूर्व मंत्री मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने उपचुनाव की तिथि की घोषणा पर चुनाव लड़ने की बात कही।
वहीं चारा घोटाला मामले में जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ता भरत महतो के निधन से लालू प्रसाद सहित अन्य आरोपियों की ओर से होने वाली बहस शुक्रवार को आंशिक हुई। दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला मामले में सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में बहस होने की तिथि निर्धारित थी। मामले में लालू प्रसाद सशरीर पेश भी हुए।
आंशिक बहस के बाद शेष बहस के लिए अदालत ने सोमवार की तिथि निर्धारित की है। अधिवक्ता के निधन से कंडोलेंस हो गया। कंडोलेंस के बाद अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्यों में भाग नहीं लिया। इस कारण आंशिक बहस ही हो पाई। अदालत ने इस मामले कि सुनवाई के लिए सोमवार की तिथि निर्धारित की है। अदालत में लालू के अलावा गोपी नाथ दास व कृष्ण कुमार की ओर से बहस होना था। कोर्ट से लालू प्रसाद निकल गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here