तेजस्‍वी की न्‍याय यात्रा पर विरोधियों का तंज, चार्टर्ड अकाउंटेंट लेकर चलें साथ

0
133

तेजस्‍वी यादव के न्‍याय यात्रा पर विरोधियों ने तंज करते हुए हुए कहा कि उन्‍हें अपने साथ चार्टर्ड अकाउंटेड लेकर साथ चलना चाहिए। बताना चाहिए कि काला धन कहां से लाये।
पटना । बिहार के राजनीतिक गलियारों में इन दिनों जुबानी जंग काफी तेज हो गई है। एक ओर जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के न्‍याय यात्रा पर तंज कसा जा रहा है तो दूसरी ओर गिरिराज सिंह के मुद्दे पर राजद भाजपा व बिहार सरकार पर हमलावर है।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के न्‍याय यात्रा पर विरोधियों ने तंज करते हुए हुए कहा कि उन्‍हें अपने साथ चार्टर्ड अकाउंटेड लेकर साथ चलना चाहिए। साथ ही जनता को यह बताना चाहिए कि उन्‍होंने काला धन कहां से लाया।
भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी की न्याय यात्रा पर कहा कि संविधान की धज्जियां उडाने वाले किस मुह से बोल रहे हैं। भारत का संविधान एनडीए के शासन मे पूरी तरह सुरक्षित है। देश में कानून-व्‍यवस्‍था का राज है। घोटाले बंद हो चुके हैं। विकास का काम हो रहा है।
वहीं, दूसरी ओर जदयू प्रवक्‍ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को अपने यात्रा में चार्टर्ड अकाउंटेंट को भी लेकर जाना चाहिए जिससे जनता को ये बता सके कि नौवीं पास उन्होंने काला धन कहां से जमा कर रखा है।
जदयू नेता का तंज- पद यात्रा की जगह जेल यात्रा की तैयारी करें तेजस्वी
जदयू व भाजपा नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए राजद नेता शक्ति यादव ने कहा है कि पुराना टेप बजाना बंद करें और तथ्यों पर बात करें। गिरिराज सिंह खिलाफ एफआईआर है, फिर भी उन्‍हें मंत्रिमंडल से क्‍यों नहीं बर्खास्‍त किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here