वैलेंटाइन वीक में पार्टी करते नजर आए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

0
9

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ की कामयाबी का लुत्फ उठा रहे हैं. अभी बीते रोज़ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्मकार करण जौहर के घर गए थे, जहां से निकलते वक्त की उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.
तस्वीरे करण जौहर के घर के बाहर की हैं, जिसमें दीपिका और रणवीर एक ही गाड़ी में साथ नजर आ रहे हैं.
बता दें कि इन दोनों की करीबियों को लेकर खबर जगत में कई तरह की अफवाहें उड़ती रहती हैं, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. जो भी हो वैलेंटाइन वीक में दोनों को साथ देखकर उनके फैंस तो जरूर खुश हो गए होंगे.
तस्वीरों में रणवीर और दीपिका कैजुअल अंदाज में दिखाई दिए. गाड़ी के अंदर रणवीर ने काला चश्मा और हैट पहन रखी थी.
गौरतलब है कि इन सितारों की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. फिल्म ने पहले दो हफ्ते में ही 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘पद्मावत’ दीपिका और रणवीर की एक जोड़ी के तौर पर सबसे कामयाब फिल्म साबित हुई है. ये बात और है कि इस फिल्म में दीपिका और रणवीर एक दूसरे के सामने तक नहीं आए, लेकिन फिल्म में दोनों कलाकारों का होना ही उनके फैंस के लिए काफी था. इससे पहले वो ‘राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में एक साथ नजर आ चुके हैं. आपको बता दें कि रणवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में नजर आने वाले हैं. वो इन दिनों शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

वहीं दीपिका पादुकोण जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जिसमें वो इरफान खान के साथ नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here