शहादत पर सियासतः सेना ने दिया ओवैसी को करारा जवाब, कहा- शहीद का कोई धर्म नहीं होता…

0
58

नयी दिल्ली : सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने सुंजवान कैंप आतंकी हमले पर विवादित बयान देने वाले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथ लिया है.
ओवैसी का नाम लिये बिना उन्होंने कहा कि हम शहादत को सांप्रदायिक रंग देने का काम नहीं करते हैं. दो टूक शब्दों में देवराज ने कहा कि जो लोग सेना की कार्यशैली नहीं जानते, वे ही इस तरह का बयान देते हैं. यहां चर्चा कर दें कि अपने विवादित बयान में ओवैसी ने कहा था कि आतंकी हमले में जो सात लोग मरे हैं, उनमें 5 मुस्लिम समुदाय से आते हैं.
सुंजवान कैंप सहित पिछले दिनों हुए आतंकी हमलों पर प्रतिक्रिया देते हुए लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने कहा, कि दुश्मन हतोत्साहित हैं. जब वह सीमा पर फेल होते हैं तो कैंप्स पर हमला करने जैसी कायराना हरकत करते हैं. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि जो भी देश के खिलाफ खड़ा होगा, वह आतंकी है और हम उससे सबक सिखायेंगे.
क्या कहा था असदुद्दीन ओवैसी ने
यहां आपको बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया था. आतंकी हमले में शहीद जवानों के बहाने इस मुद्दे को सियासी रंग देते हुए ओवैसी ने कहा था कि सात में से पांच लोग कश्मीरी मुसलमान थे, जो मारे गये हैं. ओवैसी ने कहा था कि जो मुसलमानों को आज भी पाकिस्तानी समझते हैं, उन्हें इससे सबक लेने की जरूरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here