PM मोदी-CM नीतीश पर हमलावर हुए शरद, बोले: राहुल में महागठबंधन के नेतृत्‍व की क्षमता

0
126

शरद यादव को राहुल गांधी में महागठबंधन का नेता नजर आ रहा है। केंद्र पर हमला करते हुए उन्‍होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार गाय व लव जिहाद के नाम पर कटुता पैदा कर रही है।
पटना । जदयू के बागी शरद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि आज लोकतंत्र खतरें में पड़ गया है। अल्‍पसंख्‍यकों पर हमले हो रहे हैं तथा लव जिहाद के नाम पर समुदायों में कटुता पैदा की जा रही है। गाय के नाम पर हत्‍याएं हो रही हैं।
शरद यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला किया। कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा से हाथ मिलाकर जनादेश का अपमान किया है। विपक्षी एकता की पहल कर रहे शरद को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी में भविष्‍य के महागठबंधन का नेता नजर आ रहा है। शरद यादव ने कहा कि राहुल गांधी भविष्‍य के महागठबंधन का नेतृत्व कर सकते हैं।
शरद यादव ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल जैसे हालात पैदा हो गए हैं। इस अघोषित और चार दशक पूर्व के आपातकाल में केवल यही अंतर है कि तब घोषित आपातकाल था। शरद ने कहा कि देश के धर्मनिरपेक्ष स्‍वरूप पर आघात पहुंचाया जा रहा है। संविधान को कमजोर करने की कोशिश जारी है। लोकतांत्रिक संस्थाएं खतरे में पड़ गईं हैं।
भाजपा विरोध के बल पर समाजवादी एकीकरण की धुरी बन रहे शरद यादव
शरद ने कहा कि देश में अल्पसंख्यकों पर खतरा पैदा हो गया है। गाय के नाम पर हत्याएं की जा रहीं हैं तो लव जिहाद के नाम पर समुदायों में कटुता पैदा की जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here