बिहार: आरा में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, 2 गिरफ्तार, बाकी फरार

0
187

आरा। बिहार के आरा जिले के क्षेत्र में गुरुवार सुबह 4 से 5 आतंकयों के प्रवेश करते ही उनके बैग में रखे बम फट गए। इसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। हमले में घायल आरोपी को अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष जेपी सिंह पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।
जानकारी के अनुसार, बिहार के आरा जिले के सब्जी गोला के नजदीक ही हरखेंन कुमार जैन धर्मशाला में गुरुवार की सुबह 4-5 आतंकी पहुंचे। उनके साथ बैग भी थे। जानकारी मिली है कि उन संदिग्धों के पहुंचते ही उनके बैग में रखे बम फट गए। धर्मशाला में जख्मी हालत में मौजूद एक युवक को पुलिस ने अपने अधीन लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।
इस घटना के बाद धर्मशाला से जख्मी हालत में भाग रहे एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दूसरे युवक से पूछताछ कर पुलिस उसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज रही है। बाकी आरोपी फरार है।
नगर थानाध्यक्ष जेपी सिंह ने जानकारी दी कि हरखेन कुमार जैन धर्मशाला में आए 4-5 की संख्या में आतंकियों के झोले में रखा बम विस्फोट हो गया था, जिसमें जख्मी हालत में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here