बिहार उपचुनाव: भिड़े राजद- कांग्रेस तो BJP ने ली चुटकी

0
145

बिहार में उपचुनाव में सीटों के लिए चल रही खींचतान के बीच जहां कांग्रेस और राजद में ठनी हुई है तो वहीं इसपर बीजेपी ने चुटकी ली है और कहा है कि राजद ने दिखा दिया कि बॉस कौन है?
भभुआ तय करेगा बिहार में महागठबंधन का भविष्य, सदानंद सिंह ने दिया बड़ा बयान
पटना । बिहार उपचुनाव में सीटों के लिए मची होड़ के बीच भाजपा ने कांग्रेस को एक ही सीट देने पर चुटकी ली है और कहा है कि राजद ने कांग्रेस को उसकी औकात दिखा दी है। उन्होंने कहा कि राजद ने साबित कर दिया है कि महागठबंधन का बॉस कौन है?
वहीं, कांग्रेस नेता अशोक चौधरी ने सीट बंटवारे को लेकर कहा है कि कांग्रेस को उप चुनाव लड़ना चाहिए, अगर वो अररिया और भभुआ सीट पर चुनाव लड़ती है उसकी जीत पक्की है। चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को राजद के भरोसे नहीं रहना चाहिए, अगर वो राजद के भरोसे रहेगी तो उसकी स्थिति बद से बदतर हो जाएगी।
भभुआ सीट पर राजद – कांग्रेस में चल रही तनातनी के बीच राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस का परफॉर्मेंस भभुआ में कभी अच्छा नही रहा है और अब अचानक कांग्रेस कह रही है हम इस सीट से चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस बड़ी पार्टी है तो वो ये ना सोचे कि रीजनल पार्टी का कोई वजूद नही है। कांग्रेस बड़ी पार्टी है उसे तो क्षेत्रीय पार्टियों को मजबूत करना चाहिए।
बता दें कि उपचुनाव की भभुआ और अररिया सीट को लेकर चल रही हलचल के बीच कांग्रेस और राजद में रार मची हुई है। एक ओर जहां राजद ने तीनों सीटों पर चुनाव लड़ने का एेलान कर दिया है तो वहीं कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि कोई हमें कमजोर समझने की गलती ना करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here