यूपी: बीजेपी नेता ने पुलिस सिपाही पर उठाया हाथ, बदले में मिला थप्पड़

0
158

बरेली
यूपी के बरेली जिले में बीजेपी की जिला इकाई सचिव ज्योति मिश्रा के खिलाफ एक कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई। वहीं बदले में बीजेपी नेता को थप्पड़ मारने के चलते कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है जिसमें बीजेपी नेता और कॉन्स्टेबल के बीच हाथापाई होती दिख रही है।
ड्यूटी पर तेनात पुलिस पर थप्पड़ मारना यह कौन सा कानून है| जब पुलिस ने भी थप्पड़ जड दिया तो उसे सस्पेंड कर दिया. इसे कहते हे अंधेर नगरी चोपट राजा|
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार रात की है जब एक एफआईआर दर्ज कराने को लेकर बीजेपी नेता और ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल के बीच तीखी नोंक-झोक होने लगी जिसके बाद गुस्से में ज्योति ने कॉन्स्टेबल को थप्पड़ रसीद दिया। इसके बाद कॉन्स्टेबल ने भी बीजेपी नेता को थप्पड़ मार दिया। मामले में जहां कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया वहीं ज्योति मिश्रा और पुलिसकर्मी दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
कैंट पुलिस स्टेशन के इंचार्ज, इंस्पेक्टर विजय पाल सिंह ने कहा, ‘हमने एक महिला को थप्पड़ मारने के आरोप में कॉन्स्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज की। साथ ही बरेली के बीजेपी इकाई की सचिव ज्योति मिश्रा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया। हमने ज्योति मिश्रा के खिलाफ धारा 323, 332, 353 और 504 के तहत मामला दर्ज किया।’
पुलिस के अनुसार, बीजेपी नेता ज्योति मिश्रा आर्मी कॉन्स्टेबल दिनेश सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराने आई थीं जो कि कश्मीर में तैनात हैं। उनका परिवार बरेली के कैंट इलाके में रहता है। मंगलवार रात उनके पड़ोसी सुमित गुप्ता अपने दोस्तों के साथ दिनेश सिंह के घर के सामने खाली पड़े प्लॉट में कथित रूप से शराब पीने लगे। जब परिवार ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने ज्योति मिश्रा को कॉल कर मदद मांगी और पुलिस में शिकायत भी की। बाद में दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन बुलाकर रिपोर्ट दर्ज की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here