अमित शाह ने दिया हुंकार रैली में संकेत, मनोहर ही होंगे भाजपा का चेहरा

0
148

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सीएम मनोहर लाल की जमकर तारीफ की। कहा, मनोहर ने ईमानदारी और पारदर्शिता की नींव पर खुशहाल हरियाणा की इमारत खड़ी की।
जींद । मुख्यमंत्री के चेहरे पर नूर था। वह आत्मविश्वास से लबरेज थे। होते भी क्यों न? युवा हुंकार रैली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जिस अंदाज में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ की, उनकी उपलब्धियां गिनाईं, उससे यह संकेत साफ है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मनोहर ही भाजपा का चेहरा होंगे।
बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, सबका साथ, सबका विकास से लेकर ऑनलाइन शिक्षक तबादला नीति सहित सरकारी कामकाज में पारदर्शिता जैसे प्रदेश सरकार के कामों की शाह ने जमकर प्रशंसा की। मंच पर करीब 45 मिनट तक रहे शाह ने कहा कि पहले जिस हरियाणा को भ्रष्टाचारियों के नाम से जाना जाता था, उसमें मनोहर लाल ने ईमानदारी और पारदर्शिता की नींव पर खुशहाल हरियाणा की इमारत खड़ी कर दी। हम उनका हृदय से अभिनंदन करते हैं।
शाह बोले-जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल तक गए वहां मनोहर लाल खट्टर पर एक भी आरोप नहीं है। पहले ए की सरकार बी जाति और बी की सरकार सी जाति का विकास नहीं करती थी, लेकिन मनोहर की कोई जाति नहीं है। शाह ने मनोहर की हिम्मत की भी दाद दी, कहा कि पंचायतों में शैक्षिक योग्यता तय करने के लिए कलेजा चाहिए, कलेजा। मनोहर लाल ने बेटियों का अनुपात बढ़ाकर हरियाणा का कलंक धो दिया, अब हरियाणा में बेटियों का अनुपात 950 पार गया है।
दूर तक जाएगा बांगर बेल्ट से निकला अमित शाह का संदेश
कांग्रेस अध्यक्ष के परनाना के समय से चली आ रही मांग को मोदी ने पूरा किया
शाह ने कहा कि कांग्रेस ने एक बार भी सेवानिवृत्त फौजियों की वन रैंक-वन पेंशन के बारे में सोचा तक नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष के परनाना के समय से चल रही सेवानिवृत्त फौजियों की यह मांग एक साल के अंदर पूरी की।
अमित शाह ने कहा- हम जनता को देंगे अपना हिसाब, कांग्रेस को नहीं
केंद्र सरकार के बजट में किसानों को उनकी फसल लागत का डेढ़ गुणा भाव दिए जाने की घोषणा पर शाह ने इनेलो पर बिना नाम लिए कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि किसानों की पार्टी होने का दम भरने वालों ने दिल्ली का वोट बैंक तो कई बार किसानों से भर दिया, लेकिन कभी उनकी फसल का भाव डेढ़ गुणा करने के संबंध में नहीं सोचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here