केसी त्यागी ने कहा-जदयू ने बड़े भाई की भूमिका निभाई, सीट पर फैेसला कर लें लोग

0
103

जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा है कि बड़े भाई के नाते बिहार उपचुनाव से जदयू ने किनारा कर लिया है लेकिन अन्य घटक दलों को सीट का पेंच सुलझा लेना चाहिए।
पटना । बिहार उपचुनाव को लेकर सूबे में सियासी घमासान के बीच जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बिहार उपचुनाव में बड़े भाई के नाते जदयू ने चुनाव से खुद को अलग रखते हए अपना दावा नहीं किया है। अब एनडीए के अन्य दल भाजपा, हम और रालोसपा को यह तय करना है कि किसका उम्मीदवार कहां से चुनाव लड़ेगा?
उन्होंने आरा में शहीद सैनिक के घर किसी मंत्री के नहीं पहुंचने के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भूल हुई है, लेकिन आगे से ऐसी चूक नहीं होगी। त्यागी ने कहा कि शहीद की शहादत पर हमें नाज है।
बता दें कि बिहार में एक लोकसभा और दो विधानसभा की सीटों के लिए 11 मार्च को चुनाव होना है। उपचुनाव की मतगठना 14 मार्च को होगी। जदयू ने उपचुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। तो वहीं जहानाबाद की सीट को लेकर एनडीए के दो दलों के बीच जिच छिड़ी हुई है।
एक ओर हम के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा है कि हर हाल में हम विधानसभा की सीट पर उम्मीदवार उतारेंगे तो वहीं रालोसपा का एक गुट भी इस सीट के लिए दावेदारी ठोंका है। इसी मुद्दे पर जदयू ने्ता केसी त्यागी ने मामले को सुलझा लेने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here