मुश्किलों में पड़ गई सारा की फिल्म, मम्मी अमृता ने मचा दिया तहलका

0
217

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पापा सैफ की तरह सुर्खियों में रहती हैं। इस साल सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं, लेकिन लगता है अभी फिल्मों में डेब्यू करने का उनका टाइम नहीं आया है। जी हां, सुशांत सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्म केदारनाथ बीच में ही लटक गई है। फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच चल रही तकरार के चलते फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया है। इस खबर के बाद से सारा की मम्मी अमृता सिंह भी नाराज हो गई हैं। अमृता चाहती हैं कि उनकी बेटी सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ बड़े बैनर के साथ रिलीज हो। और इसी बात को लेकर अमृता अभिषेक कपूर से भिड़ गई हैं। खबरों के मुताबिक दोनों में इस बात को लेकर काफी बेहस भी हो गई है।

बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग रुकवाने की वजह फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर हैं। बता दें कि इन दोनों के बीच पिछले काफी समय से अनबन चल रही है। खबरों की मानें तो कुछ समय पहले अभिषेक कपूर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इसी वजह से प्रोडक्शन हाउस और अभिषेक के बीच तकरार शुरू हो गई।

प्रोडक्शन हाउस करियार्ज एंटरटेनमेंट अभिषेक की इस अनाउंसमेंट से खुश नहीं थे। निर्माता चाहते हैं कि फिल्म से जुड़े किसी भी फैसले में आपस में पारदर्शिता हो लेकिन ऐसा नहीं होने पर उन्होंने फिलहाल फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी गई है।

फिल्म बीच में रुकने को लेकर अमृता काफी नाराज है। उनका कहना है कि फिल्म के निर्देशक ने फिल्म शुरू होने के दौरान कहा था कि इसकी शूटिंग चार महीने में पूरी हो जाएगी लेकिन अब करीब 16 महीने हो चुके हैं और अभी तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है। इस फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं। फिल्म साल 2013 में केदारनाथ में हुई बाढ़ त्रासदी पर बनाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here