लगतार दूसरे दिन बिहार में बम ब्‍लास्‍ट, दो घायल

0
123

बेगूसराय के नावकोठी थानाक्षेत्र के पहसारा गांव में कुख्‍यात अजय सिंह के घर कुछ लोग अलाव ताप रहे थे। इसी दौरान उनके पास रखा हुआ बम ब्‍लास्‍ट कर गया।
बेगूसराय । बिहार के आरा में गुरूवार को बम ब्‍लास्‍ट के बाद लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को बेगूसराय जिले में ब्‍लास्‍ट हुआ है। इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैा। घटना के बाद सभी लोग फरार बताये जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, बेगूसराय के नावकोठी थानाक्षेत्र के पहसारा गांव में कुख्‍यात अजय सिंह के घर कुछ लोग अलाव ताप रहे थे। वहीं पर बोरा में बम रखा हुआ था। आग ताप रहे लोगों ने बोरा को आग पर डाल दिया। इससे बम ब्‍लास्‍ट कर गया। बम फटने से सोहराब ठाकुर के पुत्र दिलीप ठाकुर व चुनचुन सिंह घायल हुए हैं। ब्‍लास्‍ट की आवाज सुनकर आसपास के लोग दहशत में आ गए। इस बीच घायलों के साथ घर के सभी लोग फरार हो गए।
बता दें कि जिस कुख्‍यात अजय सिंह के घर में यह वारदात हुई है, दो-तीन महीने पहले उसकी हत्‍या हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि अजय सिंह के हत्‍यारों से बदला लेने के लिए ही बम रखा हुआ था, लेकिन अनजाने में यह ब्‍लास्‍ट हो गया।
बता दें कि बिहार के आरा शहर के शीशमहल चौक के पास हरखेन कुमार जैन धर्मशाला के कमरे में गुरुवार सुबह 06.35 बजे शक्तिशाली बम विस्फोट से पूरा इलाका दहल गया। कोलकाता से आकर धर्मशाला में ठहरने को कमरा आवंटित करा रहे पांच संदिग्ध लोगों के सामान के साथ झोले में रखे बम के फटने से दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। विस्फोट के बाद अफरातफरी के बीच तीन लोग फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here