वैलेंटाइन पर अक्षय कुमार की फिल्म देखने उमड़ी भीड़, जानें अब तक की कमाई

0
139

‘पैडमैन’ भले ही अक्षय कुमार की कमजोर फिल्म साबित हुई हो, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वीकएंड पर 40 करोड़ बटोरने के बाद फिल्म वीकडे पर भी बेहतरीन बिजनेस कर रही है. बुधवार को वैलेंटाइन डे और शिवरात्रि के मौके पर ज्यादा से ज्यादा दर्शक फिल्म देखने उमड़े. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘पैडमैन’ ने बुधवार (14 फरवरी) को 7.05 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की 6 दिन की कमाई 59.09 करोड़ रु. हो चुकी है.

अक्षय कुमार की सबसे कमजोर फिल्म बनी ‘पैडमैन’, कमाई के मामले में Flop फिल्मों से भी पीछेतरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, 9 फरवरी को रिलीज हुई ‘पैडमैन’ ने पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 13.68 करोड़, तीसरे दिन 16.11 करोड़, चौथे दिन 5.87 करोड़ रु. और पांचवे दिन 6.12 करोड़ रु. कमाए. 60 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय कुमार की एनेर्जेटिक एक्टिंग की वजह से लोगों में सेनिटरी नैपकीन को लेकर जागरुगता भी देखने को मिली.

‘पैडमैन’ की खास बात ये है कि निर्देशक आर बाल्की ने इसकी कहानी अच्छे से पर्दे पर उतारी है. फिल्म में अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार का नाम लक्ष्मी है. ‘पैडमैन’ की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जबकि बाकि महिलाएं गंदे कपड़े, पत्ते और राख का इस्तेमाल करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here