प्रिया के नए दीवाने बने ऋषि कपूर, कहा- ‘My Dear, मेरे टाइम पर क्यों नहीं आईं आप’

0
197

मलयालम फिल्म से जल्द डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने कुछ ही दिनों में देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है और इसी बीच अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर भी प्रिया के दीवाने बन गए हैं और इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट किया है. बता दें, प्रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रिया जिस तरह से रोशन को आंख मारती हैं उसे देख सब उनके दीवाने हो गए और ऋषि कपूर ने खुद को प्रिया का फैन बताया है.

ऋषि कपूर ने एक ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मेरा मानना है कि इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा. प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, विनीत और मासूम हैं. माई डियर प्रिया आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी चुनौती देने जा रही हैं. ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें. मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों?’ बता दें, प्रिया जल्द ही मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं और अभी उनकी उम्र महज 18 साल है. वह बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. उनकी इस फिल्म के गाने का 26 सेकेंड का सीन वेलेंटाइन्स के मौके पर वायरल होना शुरू हुआ था और कुछ ही घंटों में इस गाने ने प्रिया को देशभर में मशहूर कर दिया.

वहीं अगर ऋषि कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म में दोनों लगभग 27 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. गौरतलब है कि दोनों आखिरी बार 1981 में फिल्म ‘नसीब’ में नजर आए थे. ‘102 नॉट आउट’ में ऋषि और अमिताभ पिता, बेटे का का किरदार निभाएंगे और फिल्म मई में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी सोम्या जोशी ने लिखी है और फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here