IND vs SA: वनडे सीरीज जीती टीम इंडिया तो इनपर भड़के सुनील शेट्टी, कहा- हो गई तसल्‍ली!

0
141

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम वनडे मैच में जीत हासिल कर सीरीज 5-1 से अपने नाम करने में कामयाब रही। अंतिम मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। भारत की तरफ से इस सीरीज में अपना पहला मैच खेल रहे शार्दूल ठाकुर ने दक्षिण अफ्रीका के चार बल्लेबाजों को आउट किया। भारत की तरफ से इस सीरीज में अपना पहला मैच खेल रहे शार्दूल ठाकुर ने दक्षिण अफ्रीका के चार बल्लेबाजों को आउट किया। शार्दूल ठाकुर ने दोनों सलामी बल्लेबाज एडिन मार्करम और हाशिम अमला को अपना शिकार बनाया। ठाकुर की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका को 46.5 ओवरों में 204 रनों पर ही ऑल आउट करने में कामयाब रही। महज 205 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की तरफ से कप्तान कोहली ने एक बार फिर शतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिलाने का काम किया। भारतीय टीम के इस प्रदर्शन के बाद क्रिकेट दिग्गज लगातार टीम के खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने भी टीम के शानदार खेल को सराहा है। सुनील शेट्टी ने टीम की आलोचनाओं करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा, ”हो गई सभी को तसल्ली”

दरअसल, सुनील शेट्टी ने यह ट्वीट उन लोगों के लिए किया, जो टीवी या सोशल मीडिया के जरिए खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल उठाने का काम करते हैं। कोई खिलाड़ी किसी मैच में परफॉर्म नहीं कर पाता है तो उसकी आलोचना करना यहां आम बात है। चौथे मैच में मिली बार के बाद भी क्रिकेट के दिग्गजों ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के खेलने के तरीकों पर सवाल खड़ा किया था, लेकिन लगातार दो मैच जीतकर भारतीय टीम ने उन्हें करार जवाब देने का काम किया है।

अंतिम मैच में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट महज 19 रनों पर खो दिया था। यहां अगर विराट कोहली जल्दी आउट हो जाते तो टीम मुश्किल में फंस सकती थी, क्योंकि टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों के लिए यह सीरीज कुछ खास नहीं गुजरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here