चीफ सेक्रेटरी को थप्पड़ मारने का केस: दिल्ली के अफसर हड़ताल पर, आप ने कहा- ऐसा कुछ नहीं हुआ

0
181

नई दिल्ली.आम आदमी पार्टी के विधायकों पर दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी (सीएस) को थप्पड़ मारने और बदसलूकी का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना सोमवार रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई। तब वो सरकार की ओर से बुलाई मीटिंग में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल से घटना की शिकायत की है। आप ने सफाई में कहा है कि एलजी के इशारों पर आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं, बीजेपी ने इसे सरकार की गुंडई करार दिया।
आप ने सफाई में क्या कहा?
– न्यूज एजेंसी के मुताबिक, आप आदमी पार्टी ने कहा- ”दिल्ली में आधार की गड़बड़ी के चलते 2.5 लाख परिवारों को पिछले महीने राशन नहीं मिल पाया। इसके चलते विधायकों पर जनता का काफी दबाव हैं। इसीलिए मुख्यमंत्री आवास पर विधायकों की मीटिंग बुलाई गई थी।”
– ”मीटिंग में चीफ सेक्रेटरी ने सवालों के जवाब नहीं दिए। उन्होंने कहा कि वो मुख्यमंत्री और विधायकों के लिए जवाबदेह नहीं हैं। सिर्फ एलजी को जवाब देंगे। सीएस ने विधायकों के साथ गलत लहजे में बात की और मीटिंग से बाहर चले गए। अब बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।”
बीजेपी बोली- बौखलाहट में है केजरी सरकार
– बीजेपी ने घटना को सिस्टम फेल होने पर केजरीवाल सरकार की बौखलाहट करार दिया। बीजेपी विधायक मानजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आप सरकार अफसरों के साथ गुंडई पर उतारू हो गई। दिल्ली में न तो अफसर सेफ हैं और न ही विधानसभा में एमएलए।
– दिल्ली बीजेपी प्रेसिडेंट मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, ”अरविंद केजरीवाल और उनके विधायकों ने सोमवार रात चीफ सेक्रेटरी के साथ बदसलूकी कर उन्हें धमकियां दीं। आम आदमी पार्टी के गुंडों का एक और शर्मनाक काम। इसे आप नगरीय नक्सलवाद भी कह सकते हैं। केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए।”
IAS एसोसिएशन ने की केस दर्ज करने की मांग
– इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेस (IAS) ऑफिसर्स के एसोसिएशन ने इस घटना को लेकर अरविंद केजरीवाल और विधायकों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।
कब और कहां हुई घटना?
– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार रात को दिल्ली सरकार ने मुख्यमंत्री के घर कुछ योजनाओं को लेकर मीटिंग बुलाई थी। इसमें चीफ सेक्रेटरी भी शामिल हुए।
– आरोप है कि इसी दौरान आप के एक विधायक ने उनके साथ बदसलूकी करते हुए थप्पड़ मार दिया और सीएस के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here