बिहार उपचुनाव: CM नीतीश करेंगे प्रचार, जानिए कौन-कौन होंगे स्टार प्रचारक

0
156

बिहार उपचुनाव में जहानाबाद सीट पर सीएम नीतीश कुमार चुनाव प्रचार करेंगे। उपचुनाव में कौन-कौन स्टार प्रचारक होंगे, इसपर डालते हैं एक नजर।
पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहानाबाद विधानसभा में 11 मार्च को हो रहे उपचुनाव में अपने दल के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे। जदयू ने नीतीश कुमार सहित पार्टी के 40 राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर के नेताओं की सूची तैयार की है। राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने स्टार प्रचारकों की इस सूची को स्वीकृति के लिए चुनाव आयोग भेजा है।
यह अभी स्पष्ट नहीं है कि नीतीश कुमार अररिया लोकसभा और भभुआ विधानसभा सीटों पर खड़े राजग के अन्य प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार को जाएंगे या नहीं। जदयू ने पूर्व में यह घोषणा की थी कि वह उपचुनाव में कोई उम्मीदवार नहीं देगा। तब से यह चर्चा थी कि जदयू का कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं रहने के कारण नीतीश कुमार प्रचार में नहीं भी जा सकते हैं। अब जदयू ने जहानाबाद सीट पर अपना उम्मीदवार दे दिया है।
स्‍टार प्रचारकों में ये हैं शामिल
जिन अन्य नेताओं को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है उनमें प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह एवं संजय झा, ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, जल संसाधन मंत्री ललन सिंह, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार सहित सभी मंत्री, सांसद कहकशां परवीन, गुलाम गौस, नीरज कुमार, डॉ. रणवीर नंदन, अंजुम आरा आदि शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here