प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ मामले में 4 साल बाद नेस वाडिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

0
223

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का छेड़छाड़ मामला एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। प्रीति जिंटा के साथ कथित मारपीट और गालीगलौज के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने लगभग चार साल के बाद नेस वाडिया के खिलाफ मंगलवार को चार्जशीट दाखिल कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, नेस वाडिया के खिलाफ चार्जशीट में आईपीसी के सेक्शन 354 ( सरकारी कर्मचारी की ड्यूटी में बाधा डालने के लिए हमला या आपराधिक बल ) 506 ( आपराधिक धमकी) और 509 ( किसी महिला का अपमान) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। नेस वाडिया बिजनेसमैन मौरीन वाडिया के बेटे हैं और वाडिया ग्रुप में बांबे बर्मा ट्रेंडिग कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायेक्टर हैं।
प्रीति जिंटा के साथ यह घटना इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के दौरान साल 2014 में 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी। वाडिया को अदालत ने 20 हजार के पर्सनल बॉन्ड पर रिहा किया था। वाडिया के वकील अबाद पोंडा ने इस पूरे मामले की ताजा जानकारी दी है। प्रीति ने नेस के खिलाफ साउथ मुबंई के मरियन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। यह दोनों आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सहमालिक हैं।
शिकायत दर्ज कराने के बाद प्रीति जिंटा ने फेसबुक पर लिखा, ”मैंने यह शिकायत किसी पैसे या फिर पब्लिसिटी के लिए नहीं कराई है। पुलिस को दर्ज कराए गए बयान में प्रीति ने बताया, टिकट बंटवारे के दौरान नेस वाडिया ने टीम स्टाफ के साथ गाली-गलौज की।” 30 मई साल 2014 को वानखेड़े स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच था। नेस अपनी मां और भतीजे के साथ मैच देखने आए थे। नेस स्टेडियम देरी से पहुंचे इस वजह से उन्हें वीआईपी बॉक्स में जगह नहीं मिली। नेस को कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा गया। रिजर्व सीटों पर प्रीति के कुछ दोस्त बैठे हुए थे। बयान में प्रीति ने बताया, ”इस बारे में जब मैनें नेस से बात की और कहा कि शांत हो जाएं हमारी टीम जीत रही है। लेकिन इसके बावजदू नेस ने सार्वजनिक रुप से गालियां दी और जोर-जबरदस्ती भी की।” इस विवाद के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकन बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी के बंधन में बंध गईं। हाल ही में आईपीएल 10 की नीलामी के वक्त दोनों को साथ देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here