विवेक मिश्रा को मिली कंगना की फिल्म, खास योग के लिए मशहूर

0
161

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ कभी अपने कंटेंट तो फिर कभी स्टारकास्ट की वजह से चर्चा में बनी हुई है. अंकिता लोखंडे के बाद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके विवेक मिश्रा भी फिल्म में नजर आएंगे. इसमें वे एक सिपाहसलार के रोल में दिखेंगे.

अपने रोल के बारे में विवेक ने कहा, मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर बहुत खुश हूं. फिल्म नई पीढ़ियों को इतिहास के बारे में जागरुक करने में मदद करेगी. कंगना रनौत की यह फिल्म देश प्रेम का मतलब समझाएगी. झांसी की रानी एक प्रेरणादायी महिला थीं. मुझे ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनने में मजा आता है. इससे पहले मैं आमिर खान की ‘मंगल पांडे: द राइजिंग’ में काम कर चुका हूं.

उन्होंने बताया कि मेरा किरदार अंकिता लोखंडे द्वारा निभाए गए रोल झलकारी बाई के करीब है. लोग कंगना रनौत को देखकर लक्ष्मी बाई की कल्पना कर सकते हैं. कंगना बहुत प्यारी, खूबसूरत और अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं.

बता दें, कंगना की फिल्म मणिकर्णिका में नजर आने वाले विवेक मिश्रा का विवादों से पुराना नाता है. कंट्रोवर्सी की बदौलत ही उनकी बिग बॉस-7 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी.

विवेक मिश्रा पेशे से योगा टीचर है. वह अपनी न्यूड योग तकनीक के लिए पॉपुलर हैं. आपको बता दें कि ये वही हैं जिन्‍होंने राजा चौधारी पर उनसे बलात्‍कार करने का आरोप लगाया था.

बिग बॉस में उन्होंने खूब हंगामा मचाया था. शो के दौरान वह ‘बेहद’ सीरियल के एक्टर कुशाल टंडन के साथ बड़े झगड़े को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. अब देखना मजेदार होगा कि फिल्म में अपनी एक्टिंग के बलबूते वह कितनी तारीफें बटोरते हैं.

फिल्म की स्क्रिप्ट ‘बाहुबली’ के स्क्रिप्ट राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. फिल्म के डायरेक्टर क्रिष हैं. फिल्म में कंगना के अलावा सुरेश ओबरॉय, अतुल कुलकर्णी और अंकिता लोखंडे भी बड़ी भूमिका में हैं. इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

राजस्थान में सर्व ब्राह्मण महासभा ने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माताओं पर लक्ष्मीबाई की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है. कहा है कि कंगना की फिल्म में लक्ष्मीबाई के ब्रिटिशर के साथ लव सीक्वेंस को दिखाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here