कई लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फंसा चूके है कमल हासन, ऐसी है उनकी लवलाइफ

0
227

फिल्मो से अब राजनीति की ओर अपना रुख करना वाले कमल हासन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में तो कई शोहरत हासिल की है और अब वो राजनीति में भी सफलता का परचम लहराने को तैयार है. वैसे फिल्मो के साथ-साथ कमल की लव लाइफ की भी काफी चर्चाए हो रही है. आज हम कमल के लव अफेयर्स की एक झलक आपको बता रहे है. आइये आपको बताते है कमल के लव अफेयर्स के बारे में-
कमल ने दो बार शादी की है लेकिन उनकी दोनों ही शादी चल नहीं पाई. अपने करियर की शुरुआती दौर में कमल का दिल मशहूर अभिनेत्री श्री‌विद्या पर आया था. कुछ समय तक दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे लेकिन फिर अलग हो गए. फिर कमल को डांसर वाणी गणपति से प्यार हुआ. और दोनों का प्यार का सिलसिला चलता रहा जिसके बाद साल 1978 में कमल और वाणी ने शादी कर ली. 10 साल तो दोनों साथ रहे लेकिन इसके बाद इनके रिश्ते में खटास आ गई और कमल और वाणी का साल 1988 में तलाक हो गया.
वाणी को भूलने के बाद कमल का दिल एक्ट्रेस सारिका आईं पर आया. दोनों जब साथ में फिल्म कर रहे थे तब उनके बीच क़रीबिया बढ़ गई और सुनने में तो ये भी आया था कि कमल और सारिका लाइव इन में भी रहते है. साल 1988 में कमल ने रानी से तब शादी कर ली जब रानी बेटी श्रुति हासन को जन्म दे चुकी थी. लेकिन सारिका के साथ भी कमल ज्यादा समय तक नहीं टिक पाए. दरअसल सारिका को पता चल गया था कि कमल उनकी बेस्ट फ्रेंड गौतमी के साथ रिलेशन में है तो सारिका साल 2002 में कमल से अलग हो गई थी और 2004 में दोनों का तलाक हो गया था. कमल और सारिका की दो बेटी श्रुति हासन और अक्षरा हासन है.
सारिका से अलग होते ही कमल का एक्ट्रेस सिमरन बग्गा के साथ अफेयर चला. सिमरन कमल से पुरे 22 साल छोटी थी. लेकिन सिमरन ने किसी और से शादी कर ली जिस वजह से भी उनका अफेयर नहीं चल पाया. सिमरन से अलग होते ही कमल गौतमी तड़ीमल्ला के साथ रिलेशन में आ गए और दोनों करीब 13 साल तक लिवइन में ही रहे. 2005 से दोनों साथ रह रहे थे लेकिन किन्ही कारणों से दोनों 2016 में अलग हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here