सनसनी: स्कूल के बाहर तलवार से काटी 11वीं की छात्रा की गर्दन

0
126

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की की सनसनीखेज हत्या का ममला सामने आया है। जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर कोतमा कस्बे में एक अज्ञात युवक ने स्कूल से बाहर 11वीं की छात्रा की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने छात्रा की गर्दन पर तलवार से तीन से चार बार हमला किया।
इतना ही नहीं इसके बाद छात्रा के जानकार एक किशोर ने भी पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का हो सकता है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार दोपहर 11वीं की प्रायोगिक परीक्षा देने जा रही स्कूली छात्रा पूजा पनिका (16) की तलवार मारकर हत्या करने के बाद आरोपी बाइक से फरार हो गया था। देर शाम हत्याकांड से जुड़े एक किशोर विजय प्रजापति (17) ने पावर हाउस के पीछे एक पेड़ में लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस उसे इस मामले में ढूंढ रही थी।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने हत्या स्थल पर पहुंचने के बाद तलवार को कब्जे में ले लिया। मामले में पीड़ित परिजन की शिकायत पर बुल्ला साहू को पकड़कर पूछताछ के लिए थाने में बैठा लिया था। पूछताछ के बाद शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने बताया कि मृतका पूजा और विजय दोनों एक-दूसरे को जानते थे, इसके प्रमाण मिले हैं। उन्होंने बताया कि पूजा ने एक वर्ष पूर्व बुल्ला के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here