CM योगी आज खेलेंगे बरसाना की ‘लट्ठमार होली’, चांदी की पिचकारी से बरसाएंगे रंग

0
135

मथुराः इस बार ब्रज की होली वीआईपी हो गई है। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दर्जनभर सहयोगी मंत्रियों के साथ शनिवार को बरसाना की लट्ठमार होली कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान सीएम योगी मंत्रियों के साथ चांदी की पिचकारी से रंग बरसाएंगे। हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा होगी और भक्तों को प्रसाद के रूप में लड्डू व गुलाल दिया जाएगा।
बता दें कि वाहनों के कारण समस्या न हो इसलिए करीब 2 किमी की इस गली में मुख्यमंत्री पैदल ही आयोजन का हिस्सा बनेंगे। सीएम के होली आगमन के मद्देनजर बरसाना को सजाया संवारा गया है। बरसाना को स्वच्छ बनाने में प्रशासन ने पूरी ताकत लगा दी है। प्रियाकुंड में जल भर दिया गया है। यहां से मंदिर जाने वाला रास्ता भी दुरुस्त कर दिया गया है। सीएम योगी के मथुरा आगमन से शहरवासियों में उत्साह का माहौल है।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले शुक्रवार को सीएम योगी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से आगरा में मुलाकात की। करीब 1 घंटे की मुलाकात के दौरान दोनों के बीच मिशन 2019 को लेकर कई एजेंडों पर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी ने अपनी सरकार के 11 महीने का लेखाजोखा संघ प्रमुख को सौंपा। चर्चा के बाद सीएम मथुरा के लिए रवाना हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here