अलविदा श्रीदेवी LIVE: दोपहर 12 बजे के बाद दुबई से भेजा जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर पर फैंस का लगा तांता

0
467

श्रीदेवी के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। दुबई से उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा। फिलहाल कुछ कागजी प्रक्रियाओं की वजह से अभी तक उनका पार्थिव शरीर उनके परिजनों को नहीं मिला है। इसके अलावा एनओसी मिलना भी बाकी है। इन सब कागजी प्रक्रियाओं के बाद दोपहर 12 के बाद उनका पार्थिव शरीर मुंबई भेजा जाएगा। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से लाने के लिए देश के बड़े उद्योगपतियों में शुमार अनिल अंबानी का प्राइवेट जेट दुबई भेजा गया है। उधर मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके बंगले पर अंतिम दर्शन को रिश्तेदार, दोस्त, फिल्मी जगत की सभी हस्तियां और फैंस पहुंचने लगे हैं।
दुबई में रविवार देर शाम पोस्टमार्टम पूरा हो गया। खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, यूएई के अधिकारियों ने बताया है कि श्री देवी का परिवार पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस की तरफ से की गई लेबोरेटरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद श्रीदेवी का शव आज उनके परिवार को सौंपा जाएगा।
श्रीदेवी को पहला फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। रेखा के दौर के बाद श्रीदेवी ने कई अभिनय के दम पर दक्षिण से लेकर कई हिंदी फिल्मों को अपने अभिनय के दम पर हिट करवाया है।
लाइव अपडेट्स
9.10AM: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी के परिजनों को अभी तक एनओसी नहीं मिल सका है, जिस वजह से उनका पार्थिव शरीर अभी दुबई में है। पूरी कागजी कार्रवाई में अभी भी कुछ समय लग सकता है।
9.00AM: मुंबईः आज दुबई से मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर के बाहर फैंस की लगी भीड़
8.30AM: श्रीदेवी के घर पहुंचे अनुपम खेर ने कहा, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। वो हमेशा याद की जाएंगी। देश ने एक बड़े स्टार को खो दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here