श्रीदेवी का मुंबई के विले पार्ले में राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार, दुबई से लाया जाएगा पार्थिव शरीर

0
841

नई दिल्ली: श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं और उनका दुबई में निधन हो गया है. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज दुबई से मुंबई पहुंचने वाला है. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. रिपोर्टों के मुताबिक, श्रीदेवी का पोस्ट मार्टम हो चुका है और लैब रिपोर्ट के बाद, उनके पार्थिव शरीर को मुंबई भेज दिया जाएगा. श्रीदेवी (54) का शनिवार रात निधन हो गया था. यहां वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आईं थीं. श्रीदेवी का शव इसलिए भारत नहीं भेजा गया, क्योंकि रविवार देर शाम तक दुबई पुलिस द्वारा अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं दी गई थी. बॉलीवुड के सारे स्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर के घर पर पहुंच रहे हैं, इनमें करण जौहर से लेकर अनुपम खेर तक शामिल हैं.
Sridevi को इतनी मिलती थी फीस और जीती थीं ऐसी लाइफ
बॉलीवुड में शोक की लहर है और उनके साथ ‘चालबाज’ और ‘लम्हे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अनुपम खेर ने कहा है कि उन्हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि वे चली गई हैं.
बोनी कपूर के प्रवक्ता ने कहा है, “बोनी कपूर, जान्हवी, खुशी और पूरा कपूर, अय्यप्पन और मारवाह परिवार इस घटना से स्तब्ध हैं. वे पूरे मीडिया का उनकी दुआओं और सहयोग के लिए आभार जताते है.” ये बयान एएनआई ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जारी किया है.
अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक अगर दुबई में हॉस्पिटल के बाहर किसी की मौत हुई हो तो इस जांच में 24 घंटे तक का समय लग जाता है. पुलिस इस केस में भी यही प्रोटोकॉल फॉलो कर रही है. उधर, दुबई में भारत के कॉन्सुल जनरल विपुल ने NDTV को बताया कि हम लगातार वहां के अधिकारियों के संपर्क में हैं और सभी प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जाएगी.
उद्योगपति अनिल अंबानी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अपना विमान दुबई भेज दिया है. सूत्रों ने बताया कि रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने दोपहर 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.