IPL 2018: युवराज सिंह नहीं ये क्रिकेटर बना KXIP का नया कप्तान, फैन्स भड़ककर बोले- फिर हारेंगे

0
196

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के आगाज में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। 7 अप्रैल को आईपीएल का पहला मैच खेला जाना है। सभी फ्रेंचाइजी टीमें अब अपने कप्तानों की घोषणा में जुट चुकी हैं। राजस्थान रॉयल्स के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने भी अपने कप्तान के नाम की घोषणा कर दी है। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) 4 मार्च को कप्तान के नाम की घोषणा करेगा।
प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने आर अश्विन को अपना कप्तान नियुक्त किया है। पहले से ही चर्चा थी कि अश्विन ही टीम के कप्तान बनेंगे। इसका मतलब युवराज सिंह इस सीजन में अश्विन की कप्तानी में खेलेंगे।
खुद को नुकसान पहुंचा द्रविड़ ने दूसरों को दिलाया पैसा, लोग बोले- महान हैं ‘द वॉल’
शिखर धवन को शांत रखने के लिए ये क्या करने लगे कप्तान विराट
किंग्स इलेवन पंजाब ने सोशल मीडिया के जरिए अश्विन के नाम की घोषणा की। वहीं दो दिन पहले स्टीव स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स का कप्तान चुना गया था।
आगे जानें किंग्स इलेवन पंजाब के फैन्स क्यों भड़के अश्विन को कप्तान बनाने पर और साथ ही राजस्थान रॉयल्स के कप्तान बनने की दौड़ में कौन-कौन शामिल था…
अश्विन ने युवी को और स्मिथ ने रहाणे को छोड़ा पीछे…
किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के रूप में शुरू से ही अश्विन के नाम की चर्चा थी। हालांकि कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट युवराज सिंह के नाम की भी चर्चा कर रहे थे। वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए अजिंक्य रहाणे, स्टीम स्मिथ और बेन स्टोक्स के नाम की चर्चा थी। राजस्थान रॉयल्स ने कप्तानी का जिम्मा स्मिथ को सौंपा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here