मनोज बैठा की गिरफ्तारी के लिए विधानसभा के अंदर और बाहर विपक्ष ने किया हंगामा

0
131

पटना.बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन आज उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी बजट पेश करेंगे। इससे पहले विधानसभा में हंगामा और नारेबाजी की गई। आरजेडी और कांग्रेस के विधायक विधानसभा के गेट पर जमा हो गए और विधायक मनोज बैठा की गिरफ्तारी की मांग की। विपक्ष ने विधानसभा के अंदर भी मनोज बैठा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। आरजेडी और कांग्रेस के विधायकों ने वेल में आकर नारेबाजी की। हंगामा बंद न होता देख विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी मनोज बैठा को बचा रही है। जिसने 9 बच्चों की जान ले ली, उसके खिलाफ कार्रवाई में इतनी देरी क्यों हो रही है। इस संबंध में बीजेपी नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि मनोज बैठा को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है। वह भाग कर कहां जाएगा।

बैठा भाजपा से निलंबित, गिरफ्तारी के लिए छापा
मुजफ्फरपुर के मीनापुर के धर्मपुर में शुक्रवार को 19 लोगों को बोलेरो से रौंदने के आरोपित भाजपा नेता मनोज बैठा को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। सोमवार को सीतामढ़ी जिला भाजपा अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने यह आदेश जारी किया। उन्होंने इसकी सूचना प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को भी दे दी है। इससे पहले भाजपा विधानमंडल दल की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा हुई थी।

बैठा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सीतामढ़ी के फतेहपुर में छापेमारी की। बैठा के भी घायल होने की सूचना पर कई हॉस्पिटल में भी दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। मनोज बैठा की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी विवेक कुमार ने एसआईटी का गठन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here