अंतिम यात्रा में दुल्हन की तरह लाल साड़ी में दिखीं श्रीदेवी, हेमा मालिनी ने कही ये बात

0
179

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच नहीं रहीं, लेकिन उनकी हर फिल्मों में अलग-अलग तरह की दिखने वाली झलक अंतिम समय में भी देखने को मिली. अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं हेमा मालिनी ने सुपरस्टार श्रीदेवी के लिए भावुक कर देने वाले शब्द कहे. हेमा ने कहा कि श्रीदेवी को एक सुंदर लाल साड़ी पहनाई गई थी, वह एकदम खामोश थीं. श्रीदेवी, जिनकी शनिवार को अचानक मृत्यु के बाद से प्रशंसक सदमे में हैं. उनकी अंतिम यात्रा में वह एक दुल्हन की तरह दिखाई दीं. इससे पहले वह तिरंगे में लिपटी हुई भी दिखीं.
Sridevi की अधूरी रह गई इच्छा, हीरोइन नहीं बेटी जाह्नवी को बनाना चाहती थीं ये….
श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था. श्रीदेवी को लेकर हेमा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह भी लिखा कि उनकी कुछ ऐसी आभा थी कि पूरे फिल्म इंडस्ट्री के लोग बेहद ही दुःखी थे, कुछ तो टूटने की कगार पर भी थे. हेमा मालिनी ने अपने ट्वीट में यह भी जोड़ा कि अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी को कितनी खूबसूरती और व्यवस्थित तरीके से तैयार किया गया था.
Sridevi: महानायिका को पैतृक गांव में स्कूली बच्चों ने कुछ यूं दी श्रद्धांजलि
श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में पहुंचे बॉलीवुड के कई बड़ी सेलिब्रिटी
एक्ट्रेस के दीदार के लिए भारी मात्रा में फैन्स मौके पर मौजूद रहें. कपूर खानदान के अलावा बॉलीवुड की कई सेलेब्स भी यहां पहुंचे. मालूम हो कि, श्रीदेवी के शव को एक विशेष विमान से दुबई से मुंबई ले आया गया, जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर, राहुल रवैल और अर्जुन कपूर भी साथ आए. इस मौके पर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन भीड़ से बचाने के लिए एंबुलेंस को गेट नंबर-1 से बाहर निकाला गया जो एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के करीब है. अनिल कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का शव लेने पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here