तेजस्वी ने कहा-जीतनराम मांझी पापा के पुराने दोस्त, आ गए हमारे पास

0
166

जीतनराम मांझी ने राजग छोड़ विपक्षी महागठबंधन में जाने का एेलान किया है। तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि वो मेरे पिता के समान हैं और लालू जी के पुराने दोस्त हैं।
पटना । हम के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने आज सुबह अचानक एनडीए गठबंधन को छोड़कर विपक्षी महागठबंधन में शामिल होने का एलान किया जिसके बाद बिहार की राजनीति में हलचल मच गई। मांझी ने ये फैसला राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से मिलने के बाद लिया।
मांझी के इस बड़े फैसले के बाद तेजस्वी यादव ने संवाददाताओें से बातचीत करते हुए कहा कि जीतनराम मांझी मेरे पिता जी लालू प्रसाद यादव के पुराने मित्र हैं और आज लालू यादव की तरह वो पिता के समान हमारा मार्गदर्शन कर सकते हैं, उनका महागठबंधन में आने के एेलान करने से हम खुश हैं और उनका स्वागत करते हैं।
तेजस्वी ने कहा कि एनडीए की सरकार का जो अहंकार है वह चूर-चूर हो जाएगा।जिस तरह से मांझी जैसे नेताओं को दरकिनार कर उनका अपमान करते हैं, इसका खामियाजा उन्हें भुगतना ही होगा। उन्होंने कहा कि अभी तो जीतनराम मांझी ही आए हैं, अभी तो और लोग भी हमारे साथ आने के लिए तैयार हैं। अभी उपेंद्र कुशवाहा जी भी अपमानित हो रहे हैं और जल्द ही वो भी फैसला ले सकते हैं।
बड़ी खबर: महागठबंधन में शामिल होंगे जीतनराम मांझी, NDA को कहा ‘बाय’
उन्होंने कहा कि लोग कहते थे कि अब तो राजद टूटेगा लेकिन देख लीजिए, कौन सी पार्टी टूट रही है? ये गठबंधन विचारधारा का गठबंधन है और उसमें जो भी आए उसका स्वागत है। उन्होंने कहा कि आज शाम 8:00 बजे पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के सरकारी आवास पर हमारी और मांझी जी का संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here