श्रीदेवी का शव भारत लाने में इस शख्स ने दुबई में की थी मदद

0
134

कानूनी प्रक्रियाओं की वजह से श्रीदेवी का शव दो दिनों से अधिक वक्त तक दुबई में रहा था. लेकिन खास बात ये है कि दुबई में रहने वाले एक भारतीय शख्स ने उनका पार्थिव शरीर भारत लाने में मदद की थी. केरल के रहने वाले 44 साल के अशरफ शेरी ने भारत भेजे जाने के लिए उनका शव लिया था और रजिस्टर पर हस्ताक्षर किया था. आइए नजर डालते हैं श्रीदेवी के अंतिम संस्कार से जुड़े और अपडेट्स पर…
विदेशों के जिस भी शख्स की दुबई में मौत होती है, अशरफ उनके शव को उनके वतन भेजने में मदद करते हैं. अशरफ अब तक 4700 बॉडी को अलग-अलग देश भेज चुके हैं. उन्होंने कहा कि आम या खास किसी भी शख्स की मौत होती है तो उनकी बॉडी हॉस्पिटल और फिर पुलिस के शवगृह में ले जाया जाता है. शख्स ने कहा कि मंगलवार को श्रीदेवी के साथ-साथ उन्होंने 5 और बॉडी को भेजने का काम किया.
श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ हो रहा है. उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लपेटा गया. इसके बाद सफेद फूलों से सजी गाड़ी में उनकी अंतिम यात्रा निकली.
बुधवार 4 बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा. बुधवार को मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब में अजय देवगन, काजोल, राकेश रोशन, दीपिका पादुकोण समेत कई बड़े सितारों ने श्रीदेवी के अंतिम दर्शन किए.
मंगलवार देर रात से ही पार्थिव शरीर को श्रीदेवी के लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स में रखा गया था.
श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे. इस मौके पर अभिनेत्री जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय और बेटी श्वेता नंदा के साथ पहुंचीं. आगे देखिए कुछ और स्टार्स की PHOTOS जो श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने पहुंचे…
श्रीदेवी के फैन्स की भी लंबी लाइन देखी गई जो उनका आखिरी झलक पाना चाहते थे.
तमिलनाडु में श्रीदेवी के पैतृक गांव मीनामप्पती में भी दुख की लहर है. गांव वालों ने कहा है कि हमें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी इस दुनिया से चली गईं.
सोहा अली खान और नेहा धूपिया श्रद्धांजलि देने पहुंचीं.
हेमा मालिनी बेटी ईशा देओल के साथ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here