होली से मंहगे मिलेंगे स्कोडा के मॉडल

0
206

ऑटो डेस्क। स्कोडा की कार को पंसद करने वालों के लिए एक उदास करने वाली बात सामने आई है। स्कोडा अपने वाहनों पर होली से दाम बढ़ा रही है। इसलिए अगर आप स्कोडा की कार लेने का विचार कर रहे है तो आज ही बुक करा दें। आज के बाद स्कोडा के मॉडल महंगे मिलेंगे।
क्योंकि कंपनी एक मार्च से अपनी कारों के दाम बढ़ाने जा रही है। खबरों के मुताबिक कस्टम ड्यूटी बढ़ने के कारण कंपनी ने यह निर्णय लिया है। स्कोडा कारों के दाम तीन से चार फीसदी तक बढ़ेंगे। स्कोडा ने अपने ग्राहकों के लिए दाम बढ़ाने से पहले कुछ ऑफर भी जारी रखे है
होंडा ने 17 साल में पार किया 3.5 करोड़ वाहन बिक्री का आंकड़ा हर 5 सेंकड में नया ग्राहक
ताकि ग्राहकों को मंहगे वाहन खरीदने से पहले कुछ फायदा मिल सके। अगर ग्राहक आज गाड़ी बुक करते है तो उन्हें स्कोडा के पुराने ऑफर का फायदा भी ले पाएंगे, जिस में 50,000 रूपए तक की लॉयल्टी मिलेगी। आपको बता दें कि स्कोडा के कुछ शानदार मॉडल की कीमत बढ़ रही है।
यामाहा का फसीनो स्कूटर Activa 5G को देगा टक्कर
फिलहाल स्कोडा रैपिड की कीमत 8 लाख रूपए से 13 लाख रूपए है। वहीं स्कोडा ऑक्टाविया की 15.87 लाख रूपए से 25.12 लाख रूपए के बीच कीमत है। वहीं स्कोडा सुपर्ब की कीमत 25 लाख रूपए से 32 लाख रूपए है। स्कोडा कोडिएक 34.49 लाख रूपए में मिलती है। ये सभी एक्स शोरूम कीमतें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here