‘बागी2’ में भांगड़ा करने के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, देखें तस्वीरें

0
135

बागी2’ का निर्देशन अहमद ख़ान कर रहे हैं। फ़िल्म में रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।
मुंबई। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फ़िल्म ‘बागी2’ 30 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में पहली बार टाइगर और दिशा की जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। साथ ही बहुत कुछ ऐसा होगा जो दर्शकों को रोमांचित करने वाला है।
अबसे कुछ देर पहले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बता दिया है कि यह जोड़ी अब भांगड़ा लेकर आ रही है। ‘मुंडिया…’ गाने पर दोनों भांगड़ा करने के लिए तैयार हैं और यह गीत अबसे कुछ देर बाद जारी कर दिया जाएगा।
श्रीदेवी ही नहीं देव आनंद समेत इन सितारों की मौत भी विदेश में हुई, देखें तस्वीरें
इस फ़िल्म में एक्शन सीन की भरमार हैं। कहा जा रहा है कि फ़िल्म का सबसे अहम हिस्सा हेलीकॉप्टर में ही फ़िल्माया गया है और इसलिए फ़िल्म की यह एक्शन-पैक जोड़ी ने अपने ऑनस्क्रीन स्टंट को ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी दोहराया। इसमें अभिनेता टाइगर श्रॉफ अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा।
टाइगर के साथ दिशा हुईं बाग़ी, 5 रियल लाइफ़ ‘कपल्स’ की ऐसी रही पर्दे पर जोड़ी
साल 2016 में आई ‘बागी1’ टाइगर श्रॉफ की एक कामयाब फ़िल्म रही थी, जिसमें श्रद्धा कपूर उनकी हीरोइन थी। यह बागी का दूसरा भाग है जो ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर है। इससे पहले बता दें कि फ़िल्म का ट्रेलर भी ज़बरदस्त तरीके से लॉन्च हुआ था जब टाइगर और दिशा हेलिकोप्टर से ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे थे।
श्रीदेवी के निधन से राम गोपाल वर्मा हुए विचलित, उनका दर्द आपको भी रुला देगा
‘बागी2’ का निर्देशन अहमद ख़ान कर रहे हैं। इस बार फ़िल्म में रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here