लालू हुए मायूस, कहा- हुजूर, होली तो अब जेल में ही बीतेगा

0
277

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने आज सीबीआइ कोर्ट में पेशी के दौरान जज से कहा कि हुजूर जजमेंट थोड़ा जल्दी कर दीजिएगा। वैसे होली तो अब जेल में ही बीतेगा।
पटना/रांची। दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला मामले में बुधवार को सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में हुई। मामले में लालू प्रसाद सहित अन्य आरोपी विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हुए। अदालत में लीगल प्वाइंट पर बहस हुई।
लालू यादव ने खुद कोर्ट के समक्ष अपना पक्ष रखा। लालू ने न्यायाधीश से पूछा हुजूर कब तक जजमेंट दीजिएगा? कृपया जल्दी जजमेंट दिया जाए। इस बार थोड़ा बढ़िया से लिखिएगा हुजूर। होली तो जेल में ही बीतेगा। सुनवाई खत्म होने के दौरान लालू ने कहा हुजूर होलिका के साथ आपके दुश्मनों का भी नाश हो जाए।
लालू ने यह भी कहा कि तत्कालीन एजी टीएन चतुर्वेदी को भी इस मामले में आरोपी बनाया जाए। कोर्ट ने पूछा वो अभी जीवित हैं या नहीं। इसपर लालू ने कहा मुझे फंसाने के इनाम में बीजेपी वालों ने उन्हें राज्यसभा भेजा है।
इससे पहले भी लालू ने कोर्ट से शीघ्र निर्णय का अनुरोध किया। कोर्ट में लालू ने कहा, होली के पहले जजमेंट कर दीजिए सर, कम से कम हम लोग होली तो मना लेंगे। जज ने कहा कि जल्द ही फैसला होगा। आपसे गलती यह हुई है कि आप अच्छे-अच्छे अफसर नहीं रखते थे।
लालू ने जज से कहा-होली खेलना है सर, फैसला जल्दी कर दीजिए ना, जज ने कहा….
लालू ने कहा कि सिस्टम बहुत गड़बड़ है सर। जज ने कहा कि आप लोग चाहेंगे तो सब सिस्टम ठीक होगा। लालू ने कहा कि देवघर मामले में आपने जो जजमेंट दिया है, उससे आपका बहुत नाम हुआ है।
जज ने कहा कि मेरा नाम नहीं, लालू प्रसाद के चलते नाम हुआ है। इस पर लालू ने कहा कि तबो त रहम करिये सर। पेशी के बाद निकले लालू प्रसाद ने कोर्ट परिसर में मीडियाकर्मियों से बातचीत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.