चीन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’, दो दिन में की इतने करोड़ की कमाई

0
90

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को 2 मार्च को चीन में रिलीज किया गया है। भारत में सुपरहिट रही फिल्म को चीन में खासा पसंद किया जा रहा है। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म को चाइना में ‘लिटिल लोलिका मंकी गॉड अंकल’ के नाम से रिलीज किया गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने महज दो दिन में ही चौंकाने वाली कमाई की है। फिल्म के कलेक्शन के आंकड़ो की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।
रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन यानी की शुक्रवार को 2.21 मिलियन डॉलर की कमाई की और दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 2.86 मिलियन डॉलर रहा। इस हिसाब से फिल्म ने महज दो दिन में ही 5.36 मिलियन का आंकड़ा छू लिया है। यदि रुपए में कलेक्शन की बात करें तो फिल्म बजरंगी भाईजान ने दो दिन में 33 करोड़ 38 लाख रुपए की कमाई कर ली है।
चीन के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म बजरंगी भाईजान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन 659.38 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म को चाइना में चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया गया है। चीन में रिलीज होने वाली सलमान खान की यह पहली फिल्म है। सलमान खान की फिल्म ने भारत में 320 करोड़ 34 लाख रुपए की कमाई की थी। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान पाकिस्तान में भी सुपर हिट साबित हो चुकी है। फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी और हर्षाली मल्होत्रा नजर आएं है। यदि फिल्म की कहानी की बात करें को हर्षाली फिल्म में मुन्नी के किरदार में नजर आई हैं, जो बोल नहीं सकती। मुन्नी अपने परिवार से बिछड़ जाती है, मुन्नी का घर पाकिस्तान में है। सलमान खान मुन्नी को अपने घर पहुंचाने की जिम्मेदारी लेते हैं और इस दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here