इकतरफा प्‍यार में पागल आशिक ने छात्रा पर फेंकी एसिड, गिरफ्तार

0
134

पटना में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्‍होंने सरेआम एक छात्रा पर एसिड अटैक किया और भाग गए। मंगलवार सुबह पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। क्‍या है मामला, जानिए।
बिहार में फिर अंखफोड़वा कांड, प्रेम करने पर दी ऐसी खौफनाक सजा
पटना । राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला एक छात्रा पर एसिड अटैक का है। घायल छात्रा को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, जबकि अपराधी सोनू को घटना के 12 घंटे के भीतर मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है। घटना का कारण युवक के इकतरफा प्‍यार से छात्रा का इन्‍कार बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार पटना के व्‍यस्‍त जीपीओ गोलंबर के पास का सोमवार देर शाम स्‍थानीय शास्‍त्री नगर की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा पर दो बाइक सवार युवकों ने एसिड से हमला किया। वे उसपर एसिड डालते हुए बाइक से भाग गए। घटना के बाद पीडि़त लड़की को निकटवर्ती गर्दनीबाग अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना के वक्‍त लड़की अपने मामा धीरज कुमार के साथ थी। हमले में मामा भी घायल बताया जा रहा है।
लड़की के अनुसार वह मामा धीरज के बुलावे पर उसके पास स्‍टेशन स्थित उसकी दुकान पर गई थी। वहां से लौटते वक्‍त घटना हो गई। घटना की अगली सुबह पुलिस ने वारदात में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उसने इकतरफा प्‍यार में घटना को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here