शादी के लिए इस्लाम कबूलने पर बोलीं दीपिका- मुझे फैसले पर गर्व

0
109

टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ यानि सिमर की कुछ दिन पहले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी हुई है. शोएब से शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपना धर्म बदला. शादी के बाद दीपिका कक्कड़ से उनका नाम फैजा होने की खबर है. सोशल मीडिया पर उनके धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी. अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इसे अपना निजी मामला बताया है. आइए जानते हैं दीपिका ने और क्या कहा. फोटो: INSTAGRAM
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने इस्लाम कबूलने की बात मानी और कहा कि उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है. बकौल एक्ट्रेस, इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है. मेरी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी. यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है.
दीपिका ने कहा, जो सच है वो है. मैंने ये किया है. लेकिन क्यों और कब मैंने ये किया? इस बारे में मुझे बताने की जरूरत नहीं है. यह मेरा निजी मामला है. जिसके बारे में खुलकर बात करना मुझे सही नहीं लगता.
वह कहती हैं, मैंने और शोएब ने अपनी शादी के खुशी भरे पलों को फैंस के साथ शेयर किया है. लेकिन पर्सनल स्पेस में घुसने की किसी को इजाजत नहीं है. मैंने धर्म परिवर्तन अपने लिए और अपनी खुशियों के लिए किया है.
जिंदगी में शादी के बाद आए बदलाव के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैं शब्दों से बयां नहीं कर सकती. जिस दिन से मेरी शादी हुई है तभी से मैंने बदलाव महसूस किया है. ये बेशकीमती एहसास है.
न्यूली वेड कपल ने शादी के बाद पहली होली को धूमधाम से सेलिब्रेट किया. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली की फोटो शेयर की. लेकिन लोगों ने दीपिका और शोएब को ट्रोल करना शुरू कर दि‍या. शोएब पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मुस्ल‍िम होली नहीं खेलते तो कई ने इस शादी को लव जेहाद्द का नाम तक दे डाला है.
होली के बाद दोनों ने हाजी अली की दरगाह पर भी माथा टेका. बता दें, टीवी कपल की 22 फरवरी को शादी यूपी के मौदाहा गांव में हुई, जहां शोएब का पैतृक घर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here