सुशील मोदी ने कहा-बिहार में बिक रही शराब तो राजद नेता खरीदकर दिखाएं

0
125

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने विपक्षी दलों के आरोप का जवाब देते हुए चैलेंज किया कि अगर बिहार में शराब बिक रही है तो राजद विधायक खरीदकर दिखाएं। कहां और कैसे मिल रही है शराब?
पटना । होली की छुट्टी के बाद शुरू बिहार विधानसभा के बजट सत्र में सोमवार को शराबबंदी के मसले पर सवाल खड़ा किया गया तो उसका जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि यदि बिहार में शराब आसानी से उपलब्ध है, तो वह राजद के विधायकों को चैलेंज करते हैं कि वह शराब खरीद कर दिखायें।
उन्होंने कहा कि राजद के विधायक मंगाकर दिखाएं की शराब कहां और कैसे मिल रही है? कानून में कड़े प्रावधान होने के बाद भी हत्या और बलात्कार जैसी घटनाएं होती हैं। शराबबंदी के बाद कुछ लोग ऐसे हैं, जो कानून को अपने हाथों में लेते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। सरकार इन चीजों पर ध्यान देने का काम कर रही है।
बता दें कि विपक्षी विधायकों ने सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार से सटे यूपी और झारखंड से बिहार में शराब आ रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को यह अपील करनी चाहिए कि यूपी और झारखंड में भी शराब बंदी हो।
वहीं, कुछ विरोधी दल के विधायकों ने यह भी आरोप लगाया कि बिहार में आसानी से शराब उपलब्ध है। पैसे देकर जहां भी चाहें, शराब खरीद सकते हैं और ले सकते हैं। प्रतिपक्ष के सदस्यों के आरोप के जवाब में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कड़ा जवाब देते हुए राजद के विधायकों को चैलेंज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here