कर्नाटक: लोकायुक्त जस्टिस विश्वनाथ शेट्टी पर चाकू से हमला, हमलावर गिरफ्तार

0
172

कर्नाटक के लोकायुक्त जस्टिस पी. विश्वनाथ शेट्टी पर बुधवार की दोपहर चाकू से हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शुरूआती ख़बर के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि लोकायुक्त पर ये हमला उनके ऑफिस के बाहर एक शिकायतकर्ता ने किया है। हमलावर की पहचान तेजस शर्मा के तौर पर हुई है।
लोकायुक्त जस्टिस शेट्टी की हालत स्थिर
ताज़ा जानकारी के मुताबिक, लोकायुक्त विश्वनाथ शेट्टी पर उनके ऑफिस के बाहर हमला किया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लोकायुक्त विश्वनाथ शेट्टी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, कर्नाटक के गृह मंत्री रामालिंगा ने बेंगलुरू में बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।विवादों में रही लोकायुक्त विश्वनाथ शेट्टी की नियुक्ति
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शेट्टी को पास के माल्या अस्पताल में दाखिल कराया गया। पूर्व कर्नाटक हाईकोर्ट के जज शेट्टी की नियुक्त पिछले जनवरी 2017 में लोकायुक्त के तौर पर की गई थी। उनकी नियुक्ति उस वक्त विवादों में आ गई थी जब कुछ कार्यकर्ताओं ने भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके परिवार के सदस्यों ने काफी संपत्ति बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here