पटना के राजेंद्र नगर में SSC परीक्षार्थियों का हंगामा

0
78

बुधवार को पटना के राजेंद्र नगर स्थित एक परीक्षा केंद्र पर एसएससी के परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। उन्‍होंने परीक्षा में धांधली का अारोप लगाया है।
पटना । कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर से आयोजित कंबाइंड हायर सेकेंड्री लेवल (सीएचएसएल ) परीक्षा-2017 रविवार से विभिन्न केंद्रों पर शुरू हो गई। बुधवार को पटना के राजेंद्र नगर स्थित एक केंद्र पर परीक्षार्थियों ने धांधली का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।
परीक्षार्थियों ने आरोप लगाया है कि प्रश्‍नपत्र पहले ही वायरल हो चुका है। उसका उत्‍तर भी आ गया है। कई परीक्षार्थियों के पास यह मिला है।
बता दें कि सीएचएसएल-2017 परीक्षा में वैसे तो देश भर में 61,16,044 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं, लेकिन आयोग के मध्य क्षेत्र के अंतर्गत उप्र और बिहार में 17,17,452 अभ्यर्थी परीक्षा दे रहे हैं। पहले दिन दो पालियों में सुबह 10 से 11 बजे तक और दोपहर बाद साढ़े चार से साढ़े पांच बजे तक परीक्षा हो रही है।
इंजीनियर, एमसीए और एमबीए भी अभ्यर्थी
SSC गड़बड़झाला: अभ्‍यर्थी पूछ रहे- सर, मेहनत नहीं! पैसे वालों को नौकरी मिलेगी क्या?
सीएचएसएल 2017 में इस बार उच्च डिग्री प्राप्त अभ्यर्थी भी शामिल हैं। आयोग के अनुसार पंजीकृत अभ्यर्थियों में 61000 के पास इंजीनियङ्क्षरग, 2085 के पास एमसीए और 3557 के पास एमबीए डिग्री है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here