NIDAHAS TROPHY:पहले मैच में श्रीलंका के हाथों मिली करारी हार के बाद यह बोले टीम इंडिया के कप्‍तान रोहित शर्मा…

0
161

कोलंबो: विराट कोहली की गैरमौजूदगी में निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय सीरीज में उतरी टीम इंडिया को अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है. मेजबान श्रीलंका ने टीम इंडिया को मंगलवार को खेले गए मैच में चौंकाते हुए 5 विकेट से पराजित किया. मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभाल रहे कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पहले मैच में श्रीलंका को मिली जीत का श्रेय टीम की बल्लेबाजी को जाता है. रोहित ने कहा कि उनकी टीम अगले मैच में अच्छी वापसी करेगी.
तीनों कप्तानों ने किया ट्रॉफी का अनावरण, रोहित शर्मा ने किया एजेंडे का खुलासा
आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन (90) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर 175 रनों का लक्ष्य दिया. शिखर धवन के अलावा मनीष पांडे ने भी भारत के लिए 37 रन की पारी खेली. जवाब में खेलते हुए इस लक्ष्य को श्रीलंका ने कुसल परेरा (66) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर हासिल कर लिया और पांच विकेट से जीत हासिल की. मैच के बादरोहित ने कहा, हमने अच्छा स्कोर किया था, लेकिन श्रीलंका ने लक्ष्य हासिल करने के लिए अपनी पारी की शानदार शुरुआत की. टीम की जीत का श्रेय उसके बल्लेबाजों को जाता है.
गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ
इस मैच में गेंदबाजी भारतीय टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हुई. शारदुल ठाकुर और जयदेव उनादकट की तेज गेंदबाजी जोड़ी श्रीलंकाई बल्‍लेबाजों के आगे बेबस नजर आई. मैच के बाद रोहित ने कहा, हमारी टीम के गेंदबाजों ने अच्छी कोशिश की. हालांकि, कभी-कभी हालात आपके पक्ष में नहीं होते हैं. हमारी योजना सही प्रकार से लागू नहीं हुई. हम अपनी गलती से जीतेंगे. इस प्रकार की विकेट पर आपकी बल्लेबाजी का मजबूत होना जरूरी है. आशा है कि हम अच्छी वापसी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here