मुंबई लाया गया दाऊद का साथी फारुक टकला, पढ़ें- गुरुवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

0
284

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी फारुक टकला को दुबई से गिरफ्तार कर मुंबई लाया गया है. 1993 ब्लास्ट के बाद 1995 में फारुक के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था. पढ़ें, गुरुवार सुबह की 5 बड़ी खबरें एकसाथ.
दाऊद के साथी फारुक टकला को दुबई से मुंबई लाया गया, 1993 धमाके के बाद से था फरार
1993 मुंबई ब्लास्ट के आरोपी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी फारुक टकला को दुबई से गिरफ्तार कर मुंबई लाया गया है. 1993 ब्लास्ट के बाद 1995 में फारुक के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था. 1993 के बाद ही फारुक टकला भारत से भाग गया था. गुरुवार सुबह ही एयर इंडिया के विमान से फारुक को मुंबई लाया गया. फारूक को सीबीआई दफ्तर ले जाया गया है. जिसके बाद उसे टाडा कोर्ट में पेश किया जाएगा.
स्पेशल स्टेटस पर एनडीए में रार, दिल्ली में टीडीपी तो आंध्र में बीजेपी के मंत्री देंगे इस्तीफा
आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर एनडीए में घमासान बढ़ता जा रहा है. जहां केंद्र सरकार से नाराज तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के कोटे से मोदी कैबिनेट में शामिल दोनों मंत्री गुरुवार की सुबह इस्तीफा दे सकते हैं, वहीं आंध्र प्रदेश सरकार में शामिल बीजेपी के दो विधायक भी इस्तीफा दे सकते हैं.
शमी ने पत्नी के आरोपों को बताया बेबुनियाद, बोले-मेरे खेल को खराब करने की साजिश
टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने घर के ही तूफान में घिर गए हैं. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर बेवफाई के गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने उन पर कई लड़कियों से अवैध रिश्तों की तोहमत जड़ दी है और अब वो कानूनी कार्रवाई का मूड बना रही हैं, जबकि मोहम्मद शमी ने सभी आरोपों को झूठा करार दिया है.
मनोहर पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर, इलाज के लिए गए अमेरिका
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बारे में बताया जा रहा है कि वह एडवांस्ड स्टेज के पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं. जिसका इलाज करवाने के लिए वह अमेरिका गए हैं. मुंबई के लीलावती अस्पताल और गोवा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के सूत्रों ने पर्रिकर को कैंसर होने की पुष्टि की है. बता दें कि 15 फरवरी से इन्हीं दोनों अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.
मोदी कैबिनेट ने 2% बढ़ाया महंगाई भत्ता, 1.10 करोड़ लोगों को मिलेगा फायदा
केंद्र सरकार ने महंगाई भत्ता दो फीसदी बढ़ा दिया है. जिसके बाद महंगाई भत्ता बढ़कर 7 प्रतिशत हो गया है. बुधवार को कैबिनेट की बैठक में ये फैसला लिया गया है. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल रहे. मोदी कैबिनेट के इस फैसले का 1.10 करोड़ केंद्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशनभोगियों फायदा मिलेगी. ये नई दर 1 जनवरी 2018 से लागू मानी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.